बिहार

bihar

'जेल करावेगी रे छोरी जेल करावेगी... रे छोरी तू मरवावेगी...और हुई फायरिंग'

By

Published : Jun 1, 2021, 11:05 PM IST

कोरोना काल में लगातार शादियों में गइडलाइन की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. इस बार गोपालगंज से आर्केस्ट्रा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें लोग पिस्टल लहराते हुए डांस कर रहे हैं.

लॉकडाउन में रात भर चला आर्केस्ट्रा

गोपालगंजः बिहार में लॉकडाउनक्यों न हो, शादी सारोह है तो आर्केस्ट्रा होगा और साथ में होगा पिस्टल लहराते हुए नाचने गाने का शो. इसके बिना तो बिहार में शादी का रंग ही फीका है. आर्केस्ट्रा तो होगा फिर चाहे नियमों को ताक पर ही क्यों न रखना पड़ें. नियमों की धज्जियां उड़ाने वाला एक ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो जिले के ककुचायकोट थाना क्षेत्र के उचकागांव का बताया जा रहा है. बताया जाता है कि यहां एक शादी समारोह के दौरान आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम हुआ, उसी में लोग हवा में पिस्टल लहरा कर नाचते दिखे. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस मामले के जांच कर कार्रवाई में जुट गई है.

इसे भी पढ़ेंःऐसे कैसे भागेगा कोरोना? दिन में लॉकडाउन... रात में बार-बालाओं के साथ ठुमके, देखें वीडियो

आर्केस्ट्रा रात भर हुआ तमंचे पर डिस्को
दरअसल कोरोना महामारी के बीच शादी समारोह में नाच-गाना और आर्केस्ट्रा पर रोक लगाई है. लेकिन लोग हैं की मान नहीं रहे. कानून को धता बताते हुए लोग नाच-गाना का प्रोग्राम भी कर रहे हैं और कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां भी उड़ा रहे हैं.

गोपालगंज के ककुचायकोट थाना क्षेत्र के उचकागांव में भी यहा देखने को मिला. यहां भी आयोजकों ने नियमों को ताक पर रख कर खूलेआम कोरोना गाइडलाइन्स की धज्जिया उड़ाई और हर्ष फायरिंग की. साथ ही लोग रात भर अश्लील गानो पर पिस्टल लहराते हुए डांस करते हुए दिखाई दिए

एसपी ने दिए वीडियो की सत्यता की जांच के आदेश
गोपालगंज के ककुचायकोट के शादी समारोह का ये वी डिडियो किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो तेजी से वायरब हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियों को लेकर कहा जा रहा है कि यह वीडियो कुचायकोट थाना क्षेत्र के उचकांगांव का है. देर रात एक बारात आई थी.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते वीडियो को लेकर एसपी ने वीडियो की सत्यता के जांच के आदेश दिए है. वहीं इस सन्दर्भ में पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी. अगर हथियार लाइसेंसी होगा तो उसका लाइसेंस रद्द किया जाएगा.

नोट - इस वायरल वीडियो की पुष्टि ईटीवी भारत नही करता है

ABOUT THE AUTHOR

...view details