बिहार

bihar

गोपालगंज में चालक के झपकी लेते ही पेड़ से टकराई बेकाबू एम्बुलेंस, दो लोग घायल

By

Published : Dec 4, 2022, 3:39 PM IST

गोपालगंज में एम्बुलेंस पेड़ से टकराई

बिहार के गोपालगंज सड़क हादसे (Road accident in Gopalganj) में एक अनियंत्रित एम्बुलेंस पेड़ से टकरा गई. घटना कुचायकोट थाना क्षेत्र के बथनाकुटी बिहार यूपी बॉर्डर के पास की है. जिसमें ड्राइवर समेत दो लोग जख्मी हो गये. एम्बुलेंस पर बैठे एक युवक को कुचायकोट प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. डॉक्टर ने गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया. पढ़ें पूरी खबर..

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंजमें चालक के झपकी लेते ही एम्बुलेंस सड़क किनारे पेड़ से (Ambulance collided with roadside tree in Gopalganj) टकरा गई. हादसे में ड्राइवर समेत दो लोग घायल हो गये. घटना कुचायकोट थाना क्षेत्र के बथनाकुटी बिहार यूपी बॉर्डर के पास की है. स्थानीय लोगों के मदद से जख्मी ड्राइवर को गोरखपुर और एम्बुलेंस पर बैठे युवक को कुचायकोट प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां से डॉक्टर द्वारा बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

ये भी पढ़ें : रोहतास में पेड़ से टकराई ट्रक, खलासी की मौत

एम्बुलेंस गोरखपुर से शव को लेकर जा रही थी :घटना के सन्दर्भ में बताया जाता है कि बरौली प्रखण्ड के बरौली गांव निवासी मंटू सिंह के बेटा आयुष कुमार की गोरखपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई थी. जिसके बाद यूपी के पड़रौना गांव निवासी विजय सिंह के बेटा हनुमंत सिंह अपने मौसेरे भाई का शव एम्बुलेंस द्वारा बरौली लेकर लेकर जा रहा था. तभी बथना कुटी के पास बिहार यूपी बॉर्डर के समीप हादसा हो गया. जख्मी युवक की पहचान यूपी के पडरौना निवासी विजय सिंह के बेटा हनुमंत सिंह के रूप में की गई. ड्राइवर की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है.

युवक का गोपालगंज में चल रहा इलाज :घटना के संबंध में लोगों ने बताया कि एम्बुलेंस पर सवार कंडक्टर ने ड्राइवर गोरखपुर लेकर चला गया. वहीं स्थानीय लोगों की मदद से एम्बुलेंस पर सवार हनुमंत सिंह को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर जाया गया. हनुमंत की स्थिति नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज रेफर कर दिया. फिलहाल जख्मी युवक का इमरजेंसी वार्ड में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें : वैशाली में बड़ी वारदात: पेड़ से लटका मिला महिला का शव, संपत्ति विवाद में हत्या की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details