बिहार

bihar

गोपलगंज में एम्बुलेंस हो रही थी शराब की तस्करी, दो तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Jan 6, 2022, 11:12 PM IST

एम्बुलेंस हो रही थी शराब की तस्करी

बिहार में मरीजों के उपयोग होने वाले एम्बुलेंस मे कभी बालू तो कभी अनाज तो कभी शराब का परिवहन होता है.ताजा मामला बिहार के गोपालगंज का है. जहां एम्बुलेंस से शराब की तस्करी की जा रही थी.

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज में एम्बुलेंस से शराब की तस्करी पकड़ी (Alcohol Recovered From Ambulance at Gopalgang)गई है. मामला जिले के बरौली थाना क्षेत्र के सलोना मोड़ स्थित एनएच 27 का है. एम्बुलेंस में मरीजों के शराब ले जाया जा रहा था. इस दौरान पुलिस ने 87 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद किया. साथ ही दो धंधेबाजों को भी गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार धंधेबाजों एम्बूलेंस का चालक और उप चालक बताया जा रहा है. बरौली थाना की पुलिस ने मामले में आरोपियों पर उत्पाद अधिनियम के तहत कार्रवाई में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें : कोरोना के बढ़ते मामलों के साथ अस्पतालों में एडमिट होने वाले मरीजों की बढ़ी संख्या, आईसीयू में 39 मरीज एडमिट

थानाध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार साह ने बताया कि पुलिस की गश्ती गाड़ी हाइवे पर गश्त कर रही थी. तभी सूचना मिली की हरियाणा नंबर की एक लाल एम्बुलेंस में शराब की खेप मुजफ्फरपुर भेजी जा रही है. सूचना मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गयी और हाइवे पर मिर्जापुर में जाल बिछा दिया. इसी बीच मिर्जापुर के पास सायरन बजाते हुए एक लाल रंग की एम्बुलेंस चालक की नजर जब पुलिस पर पड़ी तो उसने अपना स्पीड और बढ़ा लिया.

इसे भी पढ़ें : बिहार में कांस्टेबल बहालीः फिजिकल की तैयारी में जुटी लड़कियों ने कहा- इस बार जरूर पहनेंगे पुलिस की वर्दी

पुलिस ने एम्बुलेंस को रोकने का इशारा किया लेकिन एम्बुलेंस और तेज होकर भागने लगी. पुलिस की गाड़ी ने भी उसका पीछा करना शुरू कर दिया. काफी प्रयास के बाद एम्बुलेंस अधिक दूर नहीं भाग सकी. पुलिस ने गाड़ी को सलोना मोड़ के पास ओवरटेक कर पकड़ लिया. एम्बुलेंस रूकते ही चालक रिंकु जाट तथा उपचालक योगेन्द्र जाट भागने लगे, जिसे पुलिस के जवानों ने पकड़ लिया.

इसे भी पढ़ें- 11 बार कोरोना वैक्सीन लेने वाले ब्रह्मदेव मंडल पर FIR, स्वास्थ्य विभाग को धोखा देने का आरोप

इस बीच जब पुलिस ने एम्बुलेंस की जब तालाशी ली तो चालक सीट और मरीजों की सीट के बीच गैप में लकड़ी की दीवार बनाकर बनाये गए तहखाने मे 87 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद मिली. पुलिस ने चालक, उपचालक सहित एम्बुलेंस को अपने कब्जे में ले लिया और थाना ले आई. मामले में शराब अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.
विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details