बिहार

bihar

Gopalganj Crime: प्रेमी निकला प्रिया किन्नर का कातिल, प्रेम संबंध तोड़ने से नाराज होकर ली थी जान.. आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 2, 2023, 5:51 PM IST

गोपालगंज में प्रिया किन्नर हत्याकांड का खुलासा हो गया है. पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी ने बताया कि प्रेम संबंध में उसके प्रेमी ने ही चाकू से गला रेत दिया था. आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

गोपालगंज में प्रिया किन्नर हत्याकांड
गोपालगंज में प्रिया किन्नर हत्याकांड

गोपालगंज एसपी स्वर्ण प्रभात

गोपालगंज:26 जुलाई को कोलकाता की रहने वाली किन्नर प्रिया बंगलामुखी की गोपालगंज में हत्याकर दी गई थी. एक सप्ताह बाद किन्नर प्रिया के हत्यारे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गोपालगंज एसपी स्वर्ण प्रभात ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि प्रिया की हत्या उसके प्रेमी ने ही की थी. आरोपी के पास से कत्ल में इस्तेमाल चाकू और बाइक भी बरामद की गई है. पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें: Gopalganj News: किन्नरों ने थाने में काटा बवाल, कुर्सियां तोड़ी.. प्रिया किन्नर के हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग

"किन्नर हत्याकांड का खुलासा हो गया है. घटना में शामिल मुख्य आरोपी मनु कुमार साह को गिरफ्तार कर लिया गया है. हत्या की वजह जो सामने आई है, उसके मुताबिक आरोपी और मृतक के बीच प्रेम संबंध था. बाद में मृतक किन्नर ने संबंध रखने से इंकार कर दिया था. जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई"- स्वर्ण प्रभात, पुलिस अधीक्षक, गोपालगंज

पुलिस अधीक्षकने बताया कि पिछले 26 जुलाई को सुबह के करीब 3 बजे मिश्र बतराहा श्रीपुर जाने वाली सड़क पर अवस्थित जमुनीडीह में संजय सिंह के मकान में रह रही प्रिया नाम की किन्नर की अज्ञात अपराधियों ने गला रेतकर हत्या कर दी थी. इस केस के खुलासे के लिए श्रीपुर ओपी थाना में एक कांड दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया. तकनीकी और मानवीय अनुसंधान के माध्यम से कांड का उदभेदन करते हुए कांड का मुख्य अभियुक्त मनु कुमार साह को गिरफ्तार किया गया है.

प्रेम संबंध में किन्नर की हत्या:एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि पूर्व से दोनों के बीच प्रेम संबंध था. बाद में इंकार करने पर मनु ने घटना को अंजाम दिया. वहीं आरोपी मनु ने बताया कि पिछले तीन साल से उसके साथ प्रेम प्रसंग था लेकिन बाद में उसका संबंध किसी अन्य युवक से हो गया था. इस बीच वह उससे पीछा छुड़ाना चाहती थी और पैसे की डिमांड करती थी. साथ ही धमकी भी देती थी. इसलिए उसने इस वारदात को अंजाम दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details