बिहार

bihar

गोपालगंजः भीषण सड़क हादसे में 3 की मौत, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल

By

Published : Mar 31, 2021, 7:15 AM IST

गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना अंतर्गत लाइन बाजार में इंडियन ऑयल के एक ट्रैंकर और जीप के बीच सीधी टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं. घायलों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा रहा है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया.

गोपालगंज में भीषण हादसा
गोपालगंज में भीषण हादसा

गोपालगंजः जिले में एक बार फिर रफ्तार ने कहर बरपाया है. मामला जिले के मीरगंज थाना अंतर्गत लाइन बाजार का है, जहां इंडियन ऑयल के एक ट्रैंकर और जीप के बीच सीधी टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं. कुछ घायलों की स्थिति नाजुक देखते हुए हथुआ अनुमण्डलीय अस्पताल से सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर कर दिया गया है. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है.

इसे भी पढ़ेंः बिहार में हुआ दर्दनाक हादसा, आग लगने से जिंदा जले 6 बच्चे

आक्रोशित लोगों ने मीरगंज-बथुआ मुख्य सड़क को जाम कर आगजनी की और जमकर प्रदर्शन करने लगे. घटना के बारे में बताया जाता है कि मीरगंज से एक जीप दस से ज्यादा पैसेंजर को लेकर लाइन बाजार के लिए चली थी. जैसे ही लाइन बाजार के करीब पहुंची, विपरीत दिशा से आ रहे इंडियन ऑयल की ट्रैंकर से टकरा गयी. इस हादसे में तीन महिला सहित 5 लोग बुरी तरह घायल हो गए है. वहीं चालक सहित तीन लोगों की मौत हो गई है.

देखें वीडियो

इसे भी पढ़ेंः अगले 24 घंटों के दौरान अधिकतम तापमान में होगी वृद्धि, धूल भरी तेज हवा चलने की संभावना

पुलिस ने मामले को शांत कराया
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को मदद का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया है. सभी घायलों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल हथुआ भेजा गया. हथुआ एसडीएम अनिल कुमार रमण ने शव को पोस्मार्टम के लिए गोपालगंज भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details