बिहार

bihar

Gaya Road accident : मलमास मेला से लौट रही महिला चलती बाइक से गिरी, हुई मौत

By

Published : Jul 28, 2023, 9:14 PM IST

गया में सड़क हादसा हो गया. इसमें एक महिला की मौत हो गयी है. बताया जा रहा है कि चलती बाइक से महिला गिर गयी. अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गयी. पढ़ें पूरी खबर...

Gaya Road accident Etv Bharat
Gaya Road accident Etv Bharat

गया : बिहार के गया में मलमास मेला से लौट रही महिला की हादसे में मौत हो गई. राजगीर में लगे मलमास मेले से घूमकर एक परिवार के 3 लोग बाइक से लौट रहे थे. इसी क्रम में महिला चलती बाइक से अचानक गिर गई. गिरने से उसे गंभीर चोटें आई. मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाए जाने के दौरान उसकी मौत हो गई. यह घटना गया जिले के फतेहपुर थाना अंतर्गत बड़हरिया गांव में हुई.

ये भी पढ़ें - Gaya Road Accident : ओवरटेक के दौरान सड़क पर गिरी बाइक सवार आंगनवाड़ी सेविका, ट्रक के पहिए से कुचलकर मौत

गया सड़क हादसे में महिला की मौत :बताया जा रहा है कि फतेहपुर थाना के करियादपुर गांव के रहने वाला पंकज कुमार अपनी मां और पत्नी के साथ बाइक से राजगीर मलमास मेला में घूमने गया था. मलमास मेला से घूमकर वह लौट रहा था. इसी क्रम में फतेहपुर के बड़हरिया गांव के समीप बाइक अनियंत्रित हो गई. बाइक अनियंत्रित होने से सवार रही इसकी मां कंचन देवी गिर गई. गिरने के कारण उसे गंभीर चोट लगी और स्थिति गंभीर हो गई थी.

अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गई मौत :गंभीर हालत में कंचन देवी को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फतेहपुर ले जाया गया. जहां प्राथमिक चिकित्सा उसे मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया. मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाए जाने के क्रम में फतेहपुर थाना क्षेत्र में ही रास्ते में महिला कंचन देवी की मौत हो गई. महिला की मौत होते ही मौके पर मौजूद रहे पुत्र और बहू रोने लगे. इसके बाद घटना की जानकारी परिजनों को दी गई. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा :घटना की जानकारी के बाद फतेहपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया. पुलिस के मुताबिक मृत महिला की उम्र 55 वर्ष की बताई गई है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details