बिहार

bihar

Gaya Road Accident : ओवरटेक के दौरान सड़क पर गिरी बाइक सवार आंगनवाड़ी सेविका, ट्रक के पहिए से कुचलकर मौत

By

Published : Jul 24, 2023, 10:32 PM IST

गया में सड़क हादसा हुआ है. इसमें एक महिला की मौत हो गयी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतका के परिवार में मातम पसरा हुआ है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

गया : बिहार के गया में सड़क हादसे में एक महिला की जान चली गई. मृत महिला आंगनवाड़ी सेविका थी. गया जिले के चंदौती थाना अंतर्गत जमुने गांव के निकट यह घटना हुई. मृतका की पहचान टिकारी-रानीगंज के राजेंद्र राम की पत्नी 55 वर्षीय ललिता देवी के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें - Gaya Road Accident Video : गया में सड़क हादसे की भयावह तस्वीर, कमजोर दिल वाले ना देखें

गया सड़क हादसे में महिला की मौत :जानकारी के अनुसार, बाइक चला रहा युवक तेज रफ्तार में जा रहा था. इस बीच गया-टिकारी मुख्य मार्ग पर चंदौती थाना अंतर्गत जमुने गांव के निकट एक ट्रक को ओवरटेक करने लगा. तेज रफ्तार में ओवरटेक के दौरान अचानक ब्रेकर आया. ब्रेकर पर बाइक को तेज ब्रेक लगाए जाने से बाइक पर युवक के साथ पीछे बैठी महिला वाहन से सड़क पर गिर गई. इस बीच पीछे से आ रहे ट्रक ने महिला को रौंद दिया, जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

बेटे के साथ जा रही थी ललिता देवी :बताया जाता है कि ललिता देवी अपने बेटे के साथ बाइक से जा रही थी. इसी क्रम में जमुने के समीप यह हादसा हुआ. ललिता देवी आंगनवाड़ी सेविका का काम करती थी. घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची चंदौती थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है. वहीं, घटना करने वाले ट्रक को पुलिस ने जब्त किया है. ट्रक का चालक मौके से भाग निकलने में सफल रहा.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल :वहीं, ललिता देवी की मौत हो जाने की खबर परिजनों को मिली, तो कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हुआ था. वहीं, चंदौती पुलिस के अनुसार ट्रक से कुचलकर एक महिला की मौत हो गई है. पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details