बिहार

bihar

Gaya Crime News: घर से महिला का शव बरामद, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका.. आरोपी पति फरार

By

Published : Apr 18, 2023, 11:06 AM IST

बिहार के गया में विवाहिता का शव घर से बरामद हुआ. कोतवाली थाना अंतर्गत झीलगंज मोहल्ले में एक विवाहिता का शव घर से महिला की लाश बरामद की गई. पुलिस को आशंका है कि इस महिला ने आत्महत्या नहीं बल्कि इसकी हत्या कर दी गई है.

गया में महिला का शव बरामद
गया में महिला का शव बरामद

गया: बिहार के गया में कोतवाली थाना अंतर्गत झीलगंज मोहल्ले में महिला का शव (Woman Died In Gaya) दिखने के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है. पुलिस को आशंका है कि विवाहिता की हत्या की गई है. जबकि आरोपी पति घर छोड़कर फरार हो गया.

ये भी पढे़ं-मधुबनी में प्रेमी की हत्या कर शव काे लटकाया, आराेपी महिला का पति परदेस में कमाता है

किराए के मकान में रह रहे थे दंपति: जानकारी के अनुसार राजा शर्मा नाम का व्यक्ति अपनी पत्नी अंजली देवी के साथ किराए के मकान में रह रहा था. इस बीच सोमवार की रात को अंजली देवी का शव मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि घटनास्थल के पास कोई टेबल या अन्य वस्तु नहीं मिली है. जिसके सहारे विवाहिता की मौत हुई. इस पूरे मामले में पुलिस को आशंका है कि उसकी हत्या करने के बाद शव को फंदे से लटकाया गया है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है.

घरेलू कलह का हो सकता है मामला:मोहल्ले के लोगों के अनुसार घरेलू कलह का यह मामला हो सकता है. जबकि मृतक का पति राजा शर्मा फरार बताया जाता है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. इस मामले की प्राथमिकी मंगलवार को दर्ज कराई जाएगी. पुलिस के अनुसार मंगलवार की सुबह तक लिखित आवेदन अभी तक नहीं मिला है.

महिला के हत्या की आशंका:कोतवाली थाना सब इंस्पेक्टर सुशील कुजूर ने बताया कि 'फंदे से झूलता विवाहिता का शव मिला है. आशंका है कि उसकी हत्या की गई है. क्योंकि घटनास्थल पर खुदकुशी करने में सहारा लिए जाने वाली कोई वस्तु बरामद नहीं की गई है'. इसी कारण हत्या की आशंका जताई गई. आत्महत्या दिखाने के लिए शव को जानबूझकर फंदे से लटकाया जाने का मामला हो सकता है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

कोतवाली थानाध्यक्ष बबन बैठा ने बताया कि "फंदे से झूलता एक महिला का शव के संबंध में सूचना मिली थी. सूचना के बाद एक पुलिस अधिकारी के नेतृत्व में टीम को भेजा गया था. पुलिस अधिकारी ने बताया है कि यह हत्या का मामला प्रतीत होता है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा".

ABOUT THE AUTHOR

...view details