बिहार

bihar

गया: सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, तिलक समारोह से घर लौट रहे थे दोनों

By

Published : Jun 21, 2020, 9:51 PM IST

गया में रविवार को सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई. दोनों युवक तिलक समारोह में शामिल होने के बाद अपने गांव लौट रहे थे.

gaya
सड़क हादसे में दो की मौत

गया: जिले के डोभी-चतरा मुख्य मार्ग में महकार गांव के पास सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. दोनों युवकों की पहचान मगध विश्व विद्यालय थाना क्षेत्र के शोभाखाप गांव के बालेश्वर मांझी के बेटे राहुल मांझी और प्रेमन यादव के बेटे योगेन्द्र कुमार के रूप में हुई है.

सड़क हादसे में दो की मौत

गांव लौट रहे थे युवक
दोनों युवक शनिवार को शोभाखाप गांव से विजय मांझी की बेटी के तिलक के लिए डोभी प्रखंड के गांगी गांव के विशुनधारी मांझी के घर आये थे. दोनों युवक इसी तिलक समारोह में शामिल होने अपने गांव शोभाखाप से गांगी गांव में बाइक से आए थे. तिलक समारोह में शामिल होकर दोनों युवक बाइक से अपने गांव लौट रहे थे.

मौके पर हुई मौत
इस दौरान महकार गांव के पास एक अज्ञात वाहन की चपेट में आ गये. बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना के बाद बाइक वाहन में फंस गई और घसीटते हुए करीब एक किलोमीटर दूर तक गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद डोभी थानाध्यक्ष राहुल रंजन पहुंचे. थाना अध्यक्ष ने बताया कि दोनों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details