बिहार

bihar

तेज रफ्तार हाईवे ने ऑटो में मारी टक्कर, दो युवक की मौत, केंद्रीय विश्वविद्यालय की दो छात्राएं घायल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 18, 2024, 2:31 PM IST

Gaya Road Accident: गया में एक सड़क हादसे में दो युवक की मौत हो गई, जबकि दो छात्राएं घायल हो गईं हैं. घटना के बाद दोनों लड़कियों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Gaya Road Accident
Gaya Road Accident

गयाःबिहार के गया में सड़क हादसे में दो लोगों की मौतहो गई. वहीं, दो छात्राएं भी घायल हो गई हैं. घायल छात्राएं गया के पंचानपुर स्थित दक्षिण बिहार केंद्रीय विश्वविद्यालय (सीयूएसबी) की बताई जाती हैं. ये हादसा तब हुआ जब एक तेज रफ्तार हाईवा और ऑटो में जोरदार टक्कर हो गई.

हाईवा और ऑटो में जोरदार टक्कर ः जानाकरी के मुताबिक जिले के चंदौती थाना अंतर्गत गया-पंचानपुर मार्ग में केवाली गांव के समीप गुरुवार को एक हाईवा ने ऑटो में टक्कर मार दी. इस घटना में ऑटो सवार दो लोगों की मौत हो गई. तेज रफ्तार हाईवा की टक्कर से ऑटो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. घटना में दो छात्राएं भी घायल हो गईं. जिसके बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

x

टिकारी और डेल्हा के युवक की मौतः घटना में गया जिले के टिकारी थाना अंतर्गत दुर्गा स्थान मंदिर के गौरव मिश्रा की मौत हुई है. वहीं दूसरे मृतक की पहचान डेल्हा थाना अंतर्गत डेल्हा बस स्टैंड निवासी बसंत सिंह के रूप में हुई है. घायलों में श्रुति कुमारी और श्वेता कुमारी हैं. यह दोनों क्रमश: झारखंड के धनबाद और बोकारो जिले की रहने वाली हैं.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजाःवहीं, घटना की जानकारी के बाद चंदौती थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. घायल दोनों छात्राओं का इलाज मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है. इस संबंध में चंदौती थानाध्यक्ष ने बताया कि केवाली गांव के पास सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. मामले की जांच की जा रही है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

"दो युवक की मौत हुई है और दो छात्राएं घायल हैं. हाईवा वाहन के ऑटो में टक्कर मारे जाने से यह घटना हुई. ऑटो में सवार दो लोगों की मौत हुई है. वहीं दो घायल हुए हैं. पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है"- रणविजय सिंह, थानाध्यक्ष चंदौती

ये भी पढ़ेंःGaya Road Accident : जल्दबाजी ना करें, वरना ऐसे ही मौत हो जाएगी, देखें Video

ABOUT THE AUTHOR

...view details