बिहार

bihar

Gaya News: खेल रहे मासूम बच्चों पर गिरी दीवार, 3 की दर्दनाक मौत

By

Published : Aug 9, 2021, 4:41 PM IST

Updated : Aug 9, 2021, 5:01 PM IST

बिहार के गया जिले में बारिश के दौरान दीवार गिरने से तीन बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. सभी मृतकों की पहचान कर ली गई है.

गया में तीन बच्चों की मौत
गया में तीन बच्चों की मौत

गया: बिहार के गया (Gaya) जिले में सुबह दर्दनाक हादसे में 3 बच्चों की जान चली गई. दरअसल गुरुआ थानाक्षेत्र के टिकरी गांव में सोमवार की सुबह लगातार हो रही बारिश की वजह से मकान की दीवार गई. दीवार के मलबे में दबकर तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची गया पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गया मेडिकल अस्पताल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें : छपरा में धर्मशाला की दीवार गिरने से एक व्यक्ति की मौत

जानकारी के मुताबिक टिकरी गांव निवासी अशोक दास के बेटा व बेटी और सुरेन्द्र दास का पुत्र घर के बगल में खेल रहे थे. इसी दौरान घर के बगल स्थित मिट्टी की दीवार गिर गई. तीनों बच्चे दीवार के मलबे के नीच पूरी तरह से दब गये. आनन-फानन में घटनास्थल पर जुटे लोगों ने तीनों बच्चों को निकाला लेकिन तब तक सभी की जान जा चुकी थी.

मृत तीनों बच्चों की पहचान की कर ली गई है. मृतकों की पहचान अशोक दास के 7 वर्षीय पुत्री अनिशा कुमारी, 3 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार व सुरेन्द्र दास का 5 वर्षीय पुत्र सुमित कुमार के रूप में की गई. वहीं हादसे के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है. मृत बच्चों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

इसे भी पढ़ें :मधेपुरा: ईंट भट्ठे के चिमनी की दीवार गिरी, 2 मजदूरों की दबकर मौत

Last Updated :Aug 9, 2021, 5:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details