बिहार

bihar

गया में स्प्रे छिड़ककर लाखों की संपत्ति चोरी, घर में सोते रह गये लोग

By

Published : Sep 30, 2022, 10:21 AM IST

Updated : Sep 30, 2022, 11:08 AM IST

लाखों की संपत्ति चोरी

गया में लाखों रुपये की संपति के चोरी का मामला सामने आया है. डेल्हा थाना क्षेत्र में इस वारदात को अंजाम दिया गया है. बताया जाता है कि स्प्रे छिड़ककर लाखों की संपति चुराकर फरार हो गया है. पढ़ें पूरी खबर..

गया:बिहार के गया में चोरी की घटना (Thives Stolen Lakh Rupee Property In Gaya) हुई है. डेल्हा थाना क्षेत्र के घर में एक परिवार के लोग सोते रह गये और बेहोश करने वाला स्प्रे छिड़ककर लाखों की संपत्ति चुराकर चोर फरार हो गये. बताया जाता है कि इस चोरी की घटना में कई ज्वेलरी और महंगे सामानों की चोरी की गई है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली और मामले की छानबीन में जुटी है. यह मामला छोटकी नवादा सोई का है.

ये भी पढ़ेंः VIDEO : ट्रेन की खिड़की से लटकता रहा मोबाइल चोर, कहता रहा- 'मर जाऊंगा, छोड़ दो..'

रात में घर में घुसकर चोरी:मामला गया जिले का है. जहां सारे परिवार की मौजूदगी में घर में चोर आये और लाखों रुपये के संपत्ति चोरी कर मौके से फरार हो गये. लोगों का कहना है कि घर के सारे लोगों अलग अलग कमरे में सोये हुए थे. उसी समय चोरों ने स्प्रे छिड़ककर बेहोश कर दिया. जिसके बाद अपराधियों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. सूचना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

चोरी मामले में जांच में जुटी: बताया जाता है कि शहर के छोटकी नवादा मोहल्ले में निवासी निर्मला देवी के घर में रात के समय में घुसे चोरों ने लाखों की संपत्ति चोरी को अंजाम दिया. घर के लोगों ने बताया कि बेहोशी करने वाले स्प्रे छिड़ककर संपत्ति में नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गये. सुबह में जब परिवार के लोग जागे तब देखा कि घर में सारे लॉकरों, गॉदरेजों के ताले को तोड़कर उसमें रखें कई सामानों और ज्वेलरी लेकर चोर फरार हो गए. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और जांच शुरू कर दी है. फिलहाल डेल्हा थाना की पुलिस को चोरों का कोई सुराग नहीं मिल सका है.

'छोटकी नवादा मोहल्ले में निर्मला देवी के घर में चोरी की गई है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस कार्रवाई कर रही है.इस चोरी की घटना में शामिल अपराधियों को चिह्नित करने का काम शुरू कर दिया है'.-बबन बैठा, थानाध्यक्ष, डेल्हा थाना

ये भी पढ़ेंः भगवान के घर को भी नहीं बख्श रहे चोर, गया में मंदिर से अष्ट धातु की मूर्तियां और दान पेटी चोरी

Last Updated :Sep 30, 2022, 11:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details