बिहार

bihar

Crime in Gaya : रंगदारी मांंगने के लिए कर रहे थे दनादन फायरिंग, पुलिस ने कारबाइन-कट्टा के साथ दबोचा

By

Published : Feb 27, 2023, 8:09 PM IST

Gaya News बिहार में अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में 10 बदमाशों के गया पुलिस ने हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

gaya Etv Bharat
gaya Etv Bharat

गया : बिहार के गया में रंगदारी मांगने वाले आपराधिक गिरोह के 10 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया (Ten Criminal Arrest In Gaya) है. ये रंगदारी वसूलने के लिए ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला रहे थे. इनके पास से एक देसी कारबाइन, एक देसी कट्टा और कारतूसों की बरामदगी की गई है. रंगदारी के लिए फायरिंग कर दहशत फैलाने की सूचना के बाद पुलिस की टीम ने कार्रवाई कर इस गिरोह को पकड़ा. पुलिस इनके अपराधिक इतिहास को खंगाल रही है.

ये भी पढ़ें - Crime in Gaya: प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड में पार्टनर ही निकला साजिशकर्ता, पुलिस ने दो को दबोचा

कारबाइन-कट्टा-कारतूस बरामद :जानकारी के अनुसार, गया शहर के डेल्हा थाना अंतर्गत बैरागी महादेवस्थान के समीप अपराधियों के गिरोह द्वारा रंगदारी मांगने को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैलाने की सूचना पुलिस को मिली थी. सूचना मिलने के बाद गया एसएसपी आशीष भारती ने त्वरित कार्रवाई कर वहां पुलिस की टीम को भेजा. टीम ने कार्रवाई की, तो फायरिंग कर रहा अपराधियों का गिरोह भागने की कोशिश करने लगा. इस क्रम में खदेड़ कर 10 अपराधियों को दबोच लिया गया. इनके पास से एक देसी कारबाइन, देसी कट्टा और 10 कार्टून एवं एक खोखा की बरामदगी की गई है.

अलग-अलग थाना क्षेत्रों के रहने वाले हैं अपराधी :पुलिस गिरफ्त में आए अपराधी गया के अलग-अलग थाना क्षेत्रों के रहने वाले हैं. इस संबंध में गया एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि 10 अपराधियों की गिरफ्तारी की गई है. इसमें वीरू कुमार छोटकी डेल्हा, अभिषेक कुमार धनिया बगीचा, आदित्य कुमार तेल बीघा, छोटू कुमार तेल बीघा, पिंटू यादव गोल बगीचा, अमन कुमार रामधनपुर, प्रिंस कुमार तेल बीघा, अविनाश कुमार ढोलकिया गली, आनंद कुमार नंदपुरी कॉलोनी, राजा यादव गोल बगीचा निवासी शामिल हैं. इस मामले में डेल्हा थाना कांड संख्या 83/23 दर्ज की गई है.

''रंगदारी वसूलने की नीयत से फायरिंग करने वाले 10 अपराधियों की गिरफ्तारी की गई है. इन अपराधियों के पास से एक देसी कारबाइन, एक देसी कट्टा और गोलियां बरामद की गई है. मामले में अग्रतर कार्रवाई पुलिस कर रही है. इन सभी का अपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है.''- आशीष भारती, एसएसपी गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details