बिहार

bihar

Liquor Seized In Gaya: जेनरेटर में लिखा था 'डेंजर'.. खोला तो सैकड़ों पेटियां शराब बरामद, इस तरह हुआ भंडाफोड़

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 18, 2023, 12:17 PM IST

गया (Gaya Crime News) में ट्रक में जेनरेटर लोड करके ले जाया जा रहा था. पुलिस को सूचना मिली की इसमें शराब है. आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो उसमें रखे जेनरेटर पर शक हुआ. मिस्त्री को बुलाकर जेनरेटर को खुलवाया गया तो पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ.

गया में जेनरेटर में छिपाकर शराब की तस्करी
गया में जेनरेटर में छिपाकर शराब की तस्करी

देखें वीडियो

गया: बिहार में शराबबंदीहै, लेकिन तस्कर नए-नए तरकीब इजाद कर शराब की तस्करी में जुटे हुए हैं. इसी क्रम में एक नए तरीके का खुलासा हुआ है. इस दफा बड़े जेनरेटर में शराब रखकर ढोया जा रहा था. पुलिस की छापेमारी में सैकड़ों पेटी शराब की बरामदगी की गई है, जो लाखों में मूल्य की बताई जाती है. कइया गांव स्थित एचपी पेट्रोल पंप के समीप से पुलिस को यह सफलता मिली है.

पढ़ें- Gaya News: शराब पकड़ने गई पुलिस पर हमला करने वाले बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई, नौ आरोपी गिरफ्तार

गया में जेनरेटर में छिपाकर शराब की तस्करी: मुफस्सिल थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी, कि थाना अंतर्गत कइया एचपी पेट्रोल पंप के समीप एक ट्रक लगी है. वहां पर से दारू की गंध आ रही है. इसके बाद ट्रक की घेराबंदी की गई, तो मौके पर कोई नहीं पाया गया. ट्रक का चालक और खलासी भी फरार थे. ट्रक में लिखे नंबर पर संपर्क किया गया तो बताया गया कि यह ट्रक उनकी नहीं है. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की.

जेनरेटर को खोला तो हैरान रह गई पुलिस: वहीं पुलिस ने कार्रवाई को आगे बढ़ाया. मुफस्सिल थाने की पुलिस ने ट्रक में लोड बड़े से जेनरेटर को देखा. जेनरेटर के आगे ही लिखा हुआ था 'डेंजर', लेकिन पुलिस को यहीं शराब होने का शक हुआ, तो जेनरेटर को मिस्त्री बुलाकर खोला गया. जैसे ही जेनरेटर खोला गया, डेंजर लिखा ढक्कन हटाया गया तो उसमें शराब पेटियां दिखीं. पुलिस भी शराब तस्करों की कारस्तानी देखकर हैरान रह गई.

यूपी से लाई गई थी शराब की खेप

सैकड़ों पेटियां विदेशी शराब जब्त: पुलिस ने कार्रवाई शुरू की और सैकड़ों पेटियां विदेशी शराब जब्त किया है. शराब का मूल्य लाखों में बताया जा रहा है. पूरा जेनरेटर जो कि करीब 15 फीट से ज्यादा लंबा, काफी चौड़ा और ऊंचा है, उसमें सिर्फ शराब ही शराब भरी हुई थी. इस तरह का मामला सामने आने के बाद मुफस्सिल पुलिस शराब तस्कर की तलाश में जुट गई है. हालांकि अभी तक कोई सफलता नहीं मिल सकी है. पुलिस का कहना है कि संभवत यूपी से शराब की खेप लाई गई है, जो कि गया में खपाई जानी थी.

"तस्कर नए-नए तरीके से शराब की तस्करी में जुटे हुए हैं. इसी क्रम में इस तरह का एक नया खुलासा हुआ है, जिसमें सामने आया है कि जेनरेटर में शराब लोड करके उसकी तस्करी का जा रहा थी. पुलिस ने शराब बड़े पैमाने पर बरामद किया है. उसकी गिनती की जा रही है. लाखों रुपये मूल्य की यह शराब है, जो कि बरामद की गई है."- रघुनाथ प्रसाद, थानाध्यक्ष मुफस्सिल

यह भी पढ़ेंःदारू माफिया का VIDEO देखिए - 'तीन बार जेल गया हूं.. पुलिस से डर नहीं लगता.. जेल से निकलूंगा तो फिर बेचूंगा शराब'

यह भी पढ़ेंःSiwan News: सिवान थाने से चोरों ने उड़ाई स्कार्पियों, पुलिस ने शराब के साथ किया था जब्त

यह भी पढ़ेंःGopalganj News: घुटने से लेकर सीने तक टेप से चिपका रखा था शराब का टेट्रा पैक, शर्ट हटाकर देखी तो दंग रह गई पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details