बिहार

bihar

गया में कोरोना के कारण चलाया गया सेनेटाइजेशन अभियान, फ्री ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करवाने का आश्वासन

By

Published : Apr 26, 2021, 4:06 PM IST

नगर निगम की ओर से मानपुर प्रखंड के वार्ड नंबर- 50, 51, 52 और 53 में व्यापक पैमाने पर सेनेटाइजेशन अभियान चलाया गया. इस दौरान वार्ड के सभी दुकानों, मकानों और मुफ्फसिल थाना परिसर के साथ ही बस स्टैंड परिसर को भी सेनेटाइज किया गया. इस मौके पर मेयर गणेश पासवान ने कहा कि कोरोना महामारी को देखते हुए निगम की ओर से जरूरतमंद लोगों को फ्री ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया कराया जाएगा.

ो

गया: जिले में कोरोना माहमारी के बढ़ते प्रभाव को लेकर प्रशासन सतर्क है. कोरोना महामारी से बचाव को लेकर नगर निगम की ओर से व्यापक पैमाने पर सेनेटाइजेशन अभियानचलाया जा रहा है. इसी कड़ी में मानपुर प्रखंड के वार्ड नंबर- 50, 51, 52 और 53 में बड़े पैमाने पर सेनेटाइजेशन और फॉगिंग अभियान चलाया गया.

ये भी पढ़ें-पीएम केयर्स फंड से देशभर में लगेंगे 551 ऑक्सीजन प्लांट

बता दें कि स्वयं मेयर गणेश पासवान और डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव सहित नगर निगम के तमाम अधिकारी और कर्मचारियों ने अपने हाथों से दुकानों, मकानों और बस स्टैंड सहित थाना परिसर को भी सेनेटाइज किया. इस दौरान आने-जाने वाले लोगों के बीच मास्कका भी वितरण किया गया.

सेनेटाइजेशन में लगे मेयर.

'स्थानीय वार्ड पार्षदों का भी मिल रहा सहयोग'

इस मौके पर मेयर गणेश पासवान ने कहा कि बड़े पैमाने पर मानपुर प्रखंड में सेनेटाइजेशन अभियान चलाया गया है. प्रखंड के सभी एरिया को सेनेटाइज किया गया है. आने वाले समय में शहर में जितने भी अस्पताल हैं, उन सभी के सेनेटाइज किया जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि इस अभियान में स्थानीय वार्ड पार्षदों का भी सहयोग मिल रहा है.

जरूरतमंदों को फ्री ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया
इसके अलावा मेयर ने कहा कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को लेकर नगर निगम ने यह निर्णय लिया है कि जरूरतमंद लोगों को फ्री में ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया करवाया जाएगा. जिन लोगों को भी ऑक्सीजन की जरूरत है, वो नगर निगम के अधिकारियों से संपर्क कर सकते हैं. वहीं, मेयर ने लोगों से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details