बिहार

bihar

गया: भारत बंद को सफल बनाने के लिए सड़क पर उतरे राजद विधायक

By

Published : Dec 8, 2020, 4:07 PM IST

केंद्र सरकार से तीन नए कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग को लेकर किसान संगठनों ने मंगलवार को भारत बंद बुलाया.

गया
सड़क पर उतरे राजद विधायक

गया: किसानों के समर्थन में भारत बंद के आह्वान को सफल बनाने के लिए महागठबंधन के सभी घटक दल गया के विभिन्न सड़कों पर उतर कर दुकानों को बंद करवाया. गया में राजद के विधायक भी सड़क पर उतरकर लोगों से अपील किया कि आप भी भारत बंद को सफल बनाने के लिए अपनी दुकानें बंद रखें.

भारत बंद की अपील
बोधगया के विधायक कुमार सर्वजीत आम लोग और दुकानदारों को गुलाब के फूल देकर भारत बंद को सफल बनाने की अपील की. राजद के वरिष्ठ नेता सह बेलागंज के विधायक सुरेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि आज पूरे गया में भारत बंद सफल हो गया है. किसान खुद से सड़क पर उतर कर भारत बंद को सफल बनाने रहे हैं और उनके साथ महागठबंधन के नेता खड़े हैं और जब तक कृषि कानून को वापस नहीं लिया जाता है तब तक राजद सड़क से लेकर संसद तक आंदोलन करेंगे.

"लोकतंत्र की हत्या हो रही है"
वहीं कांग्रेस नेता सह नगर विधानसभा के महागठबंधन प्रत्याशी मोहन श्रीवास्तव ने कहा कि यह सरकार हिटलर शाही है और कई दिनों से किसान अपनी मांगों को लेकर दिल्ली में डटे हैं. लेकिन ये हिटलर शाही सरकार उनकी एक नहीं सुन रही है.

किसानों की भावनाओं की हत्या हो रही
किसानों की भावनाओं की हत्या हो रही है और उनकी मेहनत को कुचलने के लिए एक कानून लाया गया है. हम इस कानून का विरोध करते हैं और कांग्रेस किसानों के समर्थन में शुरू से रही है और इसका विरोध पुरजोर तरीके से कांग्रेस कर रही है और आज पूरे गया जिले में कांग्रेस हर जगह किसानों के साथ खड़ी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details