बिहार

bihar

घर से बुलाकर 8वीं के छात्र की गोली मारकर हत्या, गैंगवार के चलते मर्डर की आशंका

By

Published : Sep 14, 2021, 8:16 PM IST

हत्या
हत्या

गया में 14 वर्षीय अनिकेत को उसके घर से बुलाकर कुछ लोगों ने मार डाला. बताया जा रहा है कि ये हत्या गैंगवार में की गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गयाः बुनियादगंज थाना क्षेत्र (Buniyadganj police station area) के गंज पर रहनेवाले विजय पासवान के 14 वर्षीय पुत्र अनिकेत की घर से बुलाकर हत्या(murder) कर दी गई. अनिकेत आठवीं क्लास में पढ़ता था. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ेंःनशेड़ी पति ने की दहेज के लिए पत्नी की हत्या, भाई ने 4 लोगों पर दर्ज कराई FIR

जानकारी के मुताबिक अनिकेत को किसी ने घर से बुलाया और मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कल्पू नगर ले जाकर वहां उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद आसपास के क्षेत्रों में दहशत फैल गया है. पुलिस ने मामले को बिगड़ते देख शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है.

बताया जाता है कि शाम के समय विजय पासवान के 14 वर्षीय पुत्र अनिकेत को कुछ लोग घर से बुलाकर कुछ दूर ले गए. उसके बाद दोनों के बीच बहस हुई. इसी बीच बदमाशों ने 3 गोलियां उस पर दाग दी. जिससे नाबालिग छात्र की मौत हो गई.

घटना की सूचना पर पहुंची मुफस्सिल थाना पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. अपराधियों की तलाश में क्षेत्र में छापेमारी की जा रही है.

ये भी पढ़ेंःजमीन के अंदर छिपा रखी थी प्रतिबंधित कफ सिरप, पुलिस भी हो गई हैरान

मामले में वजीरगंज डीएसपी घुरन मंडल ने बताया कि इतने कम उम्र की बच्चे की हत्या क्यों व किसने की इस बात की जांच की जा रही है. हत्या के कारण का पता अभी तक नहीं चला है. पुलिस हत्या के बाद मानपुर क्षेत्र में लगातार छापेमारी कर रही है. बताया जा रहा है कि यह हत्या गैंगवार के तहत हुई है. अनिकेत को मारने की फिराक में कुछ महीने से अपराधी पड़े हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details