बिहार

bihar

कुढ़नी चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने हथकंडे अपनाए, 2024 के मिशन में हम होंगे सफल: उमेश कुशवाहा

By

Published : Dec 12, 2022, 10:38 PM IST

जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने गया में पार्टी कार्यालाय का उद्घाटन किया. इस दौरान कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में जदयू की हार (JDU Lose Kurhani Assembly Seat) पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि लोकतंत्र में जनता मालिक होती है. पढ़ें पूरी खबर..

JDU State President Umesh Kushwaha
JDU State President Umesh Kushwaha

गया जदयू जिला कार्यालय का उद्धाटन

गयाः बिहार के गया शहर के नगमतिया रोड में जदयू जिला कार्यालय का उद्घाटन पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा (JDU State President Umesh Kushwaha) ने किया. इस मौके पर कुढ़नी उपचुनावपर (Result OF Kurhani By Election) प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जीतने के लिए भाजपा ने यहां हथकंडे अपनाए. संविधान को नष्ट किए जाने का भी आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें-JDU ने EWS के 10 फीसदी आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया, कहा- हम समान अवसर के पक्षधर

"कुढ़नी चुनाव को जीतने के लिए भाजपा ने हथकंडे अपनांए. भाजपा ने जो हथकंडे अपनाया है, वह किसी से छुपा हुआ नहीं है. जगजाहिर है, किसने लोकतंत्र की हत्या की है. हमलोगों की कहीं भूल हुई है, उसका विश्लेषण बाद में करेंगे. हमारे तमाम घटक दल में एकता है. सब लोगों का समर्थन प्राप्त है और आने वाला 2024 में जो पार्टी का मिशन है, उसमें सफल रहेंगे."-उमेश सिंह कुशवाहा, जदयू प्रदेश अध्यक्ष.


लोकतंत्र में जनता मालिकः जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि लोकतंत्र में जनता मालिक होती है. जनता ने फैसला जो सुनाया, वह स्वीकार है. कहा कि मामूली वोट से हम हारे हैं. मामूली हार हुई है, तो इसका विश्लेषण भी किया जाएगा.

उद्घाटन के अवसर कई अधिकारी थे मौजूदःजदयू कार्यालय का उद्घाटन प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने फीता काटकर किया गया. वहीं, एक सभा का भी आयोजन किया गया, जिसमें जदयू के कई वरिष्ठ कार्यकर्ता और जिले से पहुंचे कई कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. इसके पूर्व गया पहुंचने के दौरान विभिन्न जगहों पर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा को फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया. इस मौके पर जदयू के प्रदेश सचिव चंदन यादव सहित कई नेता मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- दोबारा JDU प्रदेश अध्यक्ष चुने गए उमेश कुशवाहा, सीएम नीतीश ने दिया प्रमाण-पत्र



ABOUT THE AUTHOR

...view details