बिहार

bihar

गया: तलाशी के दौरान डाक पार्सल लिखे वाहन से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, 4 गिरफ्तार

By

Published : Jan 5, 2021, 6:46 PM IST

liquor in gaya

गया से भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही 2 वाहन भी जब्त किये गये हैं. बताया जा रहा है कि वाहन में डाक पार्सल लिखा था जिसमें 110 कार्टून विदेशी शराब लदा था. शक के आधार पर उत्पाद विभाग ने ये कार्रवाई की और बड़ी सफलता हाथ लगी.

गया: उत्पाद विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब के साथ 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस ने 2 वाहनों को भी जब्त किया है. इस संबंध में उत्पाद विभाग के एसआई ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर ये कार्रवाई की गयी.

झारखंड से लाया जा रहा था शराब
बताया जा रहा है कि झारखंड से बड़े पैमाने पर अवैध शराब को बिहार लाया जा रहा था. इसी क्रम में जिले के डोभी थाना क्षेत्र के धीरजा पुल के समीप वाहन चेकिंग की जा रही थी. इस दौरान शक के आधार पर डाक पार्सल लिखे एक वाहन को रोका गया. जिसकी तलाशी लेने पर 110 कार्टन अवैध विदेशी शराब बरामद किया गया.

झारखंड से लाया जा रहा शराब जब्त

ये भी पढ़ें- कैमूर: अब बेंगलुरु में गूंजेगी अनामिका की किलकारी, डॉक्टर दंपति ने किया गोद

कुल 4 लोग गिरफ्तार
इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार सोभी यादव और विनोद यादव बिहार के नालंदा जिला के रहने वाले हैं. इसके अलावा गया-डोभी मुख्य सड़क मार्ग के करमौनी गांव के समीप एक पिकअप वैन की तलाशी ली गई. उक्त पिकअप वैन से 25 गैलन में रखा हुआ शराब बनाने वाली स्प्रिट बरामद किया गया. इस मामले में भी 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details