बिहार

bihar

Live Video: गया में घर की छत से लोग देख रहे थे जयमाला, भरभराकर गिरा छज्जा, कई जख्मी

By

Published : May 26, 2023, 12:41 PM IST

गया के इमामगंज के मझियांव गांव में शादी समारोह के मौके पर जयमाला देखने के लिए लोगों के बीच होड़ मच गई. कुछ महिलाएं और बच्चे जयमाला देखने के लिए पास के घर के छज्जे में चढ़ गए और जयमाला देखने लगे. लेकिन इसी दौरान क्षमता से ज्यादा लोग होने के कारण छज्जा भरभराकर गिर गया और कई लोग जख्मी हो गए. घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

House Visor Collapsed while watching jaimala
House Visor Collapsed while watching jaimala

जयमाला के दौरान छज्जा टूटने से नीचे गिरे लोग

गया:बिहार के गया का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना बड़ा था. गनीमत रही कि इस हादसे में लोगों को ज्यादा चोट नहीं आई है. दरअसल इमामगंज के मझियांव गांव में नंदू यादव के घर बारात आई थी. इस दौरान जयमाला की रस्म चल रही थी. जयमाला की रस्म को स्टेज के पास वाले मकान की छतों से खड़े होकर महिलाएं और बच्चे देख रहे थे. इसी बीच ज्यादा लोड होने से एक मकान का छज्जा टूट गया और फिर कई महिलाएं और बच्चे छत से नीचे आ गिरे. शादी समारोह की रिकॉर्डिंग के दौरान हादसे की तस्वीरें भी कैमरे में कैद हो गई हैं.

पढ़ें-Nawada News: छज्जा गिरने से 10 लोग बुरी तरह जख्मी, 4 की हालत गंभीर

जयमाला के दौरान गिरा घर का छज्जा : घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. ग्रामीणों ने तुरंत घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. हालांकि घायलों को ज्यादा चोटें नहीं आई थी. इसलिए स्थानीय अस्पताल में ही उनका इलाज हो गया. वहीं, बताया जाता है कि इस घटना को लेकर मची अफरा-तफरी के बीच जयमाला की रस्म को रोक दिया गया था, लेकिन जब सूचना मिली कि सभी घायल की स्थिति ठीक है, तो फिर रस्म को पूरा किया गया. यह घटना 21 मई की बताई जा रही है और अब सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

घायलों में महिलाएं और बच्चे:जयमाला देखने के लिए महिलाओं और बच्चों का उत्साह चरम पर था, लेकिन भीड़ के कारण वे जयमाला नहीं देख पा रहे थे. ऐसे में सभी मकान के छज्जे में पहुंच गए. छज्जा गिरने से ज्यादातर महिलाएं और कुछ संख्या में बच्चे घायल हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details