बिहार

bihar

Road Accident In Gaya: तेज रफ्तार हाइवा की टक्कर से बच्ची की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने काटा बवाल

By

Published : Apr 18, 2023, 7:42 AM IST

बिहार के गया में सड़क हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई. साथ ही कई अन्य लोग बुरी तरह से घायल हुए हैं. जानकारी के मुताबिक एक हाइवा की चपेट में ई- रिक्शा आ गई. उसमें सवार कई लोग हाइवा की टक्कर से बुरी तरह जख्मी हो गए. वहीं, घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की.

Etv Bharat
Etv Bharat

गया:बिहार के गया में तेज रफ्तार हाइवा वाहन ने ई-रिक्शा को कुचल (Road Accident In Gaya) दिया. इस हादसे में एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. इमामगंज थाना अंतर्गत डुमरिया-पटना स्टेट हाइवे 69 पर जमुना गांव के पास अनियंत्रित हाइवा वाहन ने ई-रिक्शा में टक्कर मारने से 3 अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं. इन घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिन्हें बाद में मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया. इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने घटनास्थल पर पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामे को शांत कराने के लिए लाठियां भी चटकाई.

ये भी पढे़ं-Patna Road Accident : बेलगाम ट्रक ने युवती को कुचला, मौत के बाद आगजनी और सड़क जाम

हाइवा की चपेट में बच्ची की मौत: इमामगंज थाना क्षेत्र में डुमरिया- पटना एसएच हाइवे पर एक तेज रफ्तार हाइवा ने ई रिक्शा सवार लोगों को कुचल दिया. जिसमें एक बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. कई अन्य लोगों को जख्मी स्थिति में नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. इस हादसे में के बाद मौके पर ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया. साथ ही सभी ग्रामीण उस हाइवा को आग के हवाले करने के चक्कर में थे. जबकि पुलिस ने भीड़ को शांत कराने के लिए लाठी बल का प्रयोग करते हुए लोगों को वहां से हटाया. बाद में उक्त सड़क पर परिचालन व्यवस्था को सामान्य कर दिया गया.

कई जख्मी को भेजा अस्पताल: इधर इस हादसे में कई लोग बुरी तरह से घायल हैं उनकी पहचान 30 वर्षीय संगीता देवी, मोहम्मद दिलशाद और सलीम हैं. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. मृतक बच्ची की पहचान 8 वर्षीय काजल कुमारी (पिता मनोज पासवान) के रुप में हुई है. वह फुलेलडीह गांव की निवासी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details