बिहार

bihar

सफेद कुर्ता.. मुंह में नोट.. गया के शिक्षक डांसर पर यूं उड़ाते रहे नोट, देखें VIDEO

By

Published : Oct 6, 2022, 12:16 PM IST

Updated : Oct 6, 2022, 12:58 PM IST

बिहार के गया में टीचर ने उस वक्त चौंका दिया जब उसने अपनी मर्यादा को तोड़कर मुंह में नोट दबाकर बार बालाओं पर पैसे लुटाने लगा. शिक्षक की इस अश्लील हरकत (Gaya Viral News ) को देखकर लोगों ने हैरानी जताई.

गया में बार बालाओं के साथ टीचर की अश्लील करतूत
गया में बार बालाओं के साथ टीचर की अश्लील करतूत

गया: बिहार की धर्मनगरी गया में एक शिक्षक की करतूत (Gaya teacher video goes viral) ने सबको शर्मसार कर दिया. भरी महफिल में मास्टर जी मुंह में नोट दबाकर बार बालाओं के बेहतरीन डांस के लिए प्रोत्साहित कर रहे थे. 'माट साहब' ऐसा एक बार करते तो लोग बख्श भी देते. लेकिन ये हरकत लगातार यूं ही चलती रही. मुंह में नोट दबाकर सरकारी हाई स्कूल के शिक्षक नोट लुटाते रहे. इसी दौरान वहां किसी शख्स ने ये वीडियो बना लिया. अब ये वीडियो खूब वायरल (Gaya Viral News ) हो रहा है. कार्यक्रम के आयोजन का ये वीडियों मोहड़ा प्रखंड का बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- 'एक नंबर नाच.. दारू का पैसा सध गया', नशे में धुत दारोगा का VIDEO वायरल

गया में टीचर की खुलेआम अश्लीलता: जानकारी के अनुसार बीती रात को गया जिले के मोहड़ा प्रखंड क्षेत्र में बार बालाओं का कार्यक्रम आयोजित था. डांसर का नाच देखने के लिए काफी संख्या में लोग जुटे थे. इस बीच एक व्यक्ति अपने कारनामे से चर्चा का विषय बन रहा था. नर्तकी के डांस के दौरान बेला सरकारी हाई स्कूल का टीचर अश्लील तरीके से नर्तकी को पैसे दे रहा था. शिक्षक अपने मुंह और हाथ दोनों से ही नर्तकी पर रुपए लुटा रहा था.

हाई स्कूल के सरकारी मास्टर का करतूत देखिए: वायरल वीडियो में दिख रहा है कि सरकारी शिक्षक की इस तरह की अश्लील हरकत को देख लोग भी हैरान थे. कुछ लोग बोल भी रहे थे कि जब शिक्षक का यह हाल है, तो और का क्या होगा, यह समझा जा सकता है. फिलहाल मुंह और हाथ दोनों से नर्तकी पर रुपए लुटाते शिक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

ऐसे शिक्षक समाज को क्या शिक्षा देंगे? मोहड़ा प्रखंड क्षेत्र से यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उक्त शिक्षक नर्तकी के ठुमके पर झूमते हुए पैसा उड़ाते दिख रहा है. वीडियो वायरल होने से लोगों में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है. लोग कह रहे हैं कि जब शिक्षक इस तरह के काम कर रहे हैं तो और लोग क्या करेंगे. वैसे मिली जानकारी के अनुसार शिक्षक को अपने इस करतूत कोई मलाल नहीं है, बल्कि उसका कहना है कि इस तरह का कार्यक्रम गांव में होते रहता है और लोग आनंद उठाते हैं.

इस वीडियो को लेकर पुलिस का कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. आयोजकों की तरफ से भी इस बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है. वीडियो में दिख रहा शिक्षक किस स्कूल का सरकारी टीचर है इसका भी पता नहीं चल पाया है. फिलहाल लोग शिक्षक की इस हरकत से हैरान हैं.

Last Updated : Oct 6, 2022, 12:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details