बिहार

bihar

गया में बस ने बाइक में मारी टक्कर, नीचे गिरा बाइक सवार युवक पहिया के नीचे आया, मौके पर मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 3, 2023, 10:56 PM IST

गया में बस की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गयी. बताया जाता है कि बस का पहिया युवक के शरीर पर चढ़ जाने के कारण घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पढ़ें, विस्तार से.

Etv Bharat
Etv Bharat

गया:बिहार के गया में तेज रफ्तार यात्री बस ने एक बाइक में टक्कर मार दी. इस घटना में 20 वर्षीय युवक की मौत हो गई है. वाहन का पहिया युवक के शरीर पर चढ़ जाने के कारण घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. घटना गया जिले के चंदौती थाना क्षेत्र की है. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

मौके पर हो गयी मौतः मृतक चेरकी थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया गया है. जानकारी के अनुसार चेरकी थाना के कुरमावा गांव निवासी कमलेश प्रसाद का पुत्र विशाल कुमार किसी काम से अपने घर से निकला था. वह बाइक से कुजापी की ओर जा रहा था. इसी क्रम में कुजापी गांव के समीप एक यात्री बस की चपेट में आ गया. मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना की जानकारी के बाद परिजन मौके पर पहुंचे. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था.

कैसे हुआ हादसाः घटना के संबंध में मृतक के पिता कमलेश प्रसाद ने बताया कि उसका पुत्र विशाल कुमार किसी काम को लेकर बाइक से अपने घर से कुजापी गांव की ओर जाने को निकला था. इसी क्रम में गोविंदम नाम की यात्री बस ने टक्कर मार दी. बेटा गिर गया उस पर पहिया चढ़ाते हुए बस निकल गई, जिससे उनके पुत्र की मौत हो गई.

पुलिस कर रही कार्रवाईः इस घटना के बाद मौके पर जाम की स्थिति बन गयी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा. जाम हटवाकर ट्रैफिक व्यवस्था को बहाल कराया गया. पुलिस ने बताया कि बस की पहचान की जा रही है.

इसे भी पढ़ेंः चलती ट्रेन से गिरी दो महिलाओं को RPF जवान ने बचाई जान, CCTV में कैद हुई घटना

इसे भी पढ़ेंः गया से कोलकाता जा रही बस और हाईवा में टक्कर, एक की मौत, आधा दर्जन से अधिक घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details