बिहार

bihar

Gaya Cime News: कंस्ट्रक्शन कंपनी का बेस कैंप फूंकने वाले तीन नक्सली गिरफ्तार

By

Published : Jun 13, 2021, 9:02 AM IST

गया पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. सड़क निर्माण कंपनी पर हमला समेत कई आपराधिक मामलों में फरार तीन नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. सभी से पूछताछ जारी है.

three naxalites arresred in gaya
three naxalites arresred in gaya

गया:बिहार के गयाजिले के चाकन्द इलाके में सड़क निर्माण कंपनी के बेस कैंप पर हुए नकस्ली हमले ( Naxalite attack ) मेंगया पुलिस ( Gaya Police ) की एसआईटी की टीम ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए घटना में संलिप्त तीन नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. सभी ने घटना में शामिल होने बात स्वीकार की है.

ये भी पढ़ें : गया: पुलिस ने कब्र खोदकर निकाला शव, बगैर बताए दफनाई गई थी डेड बॉडी

SIT को मिली सफलता
गया पुलिस की एसआईटी की टीम ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए टिकारी थाना क्षेत्र के महमना गांव निवासी रामाशीष यादव उर्फ रणविजय, पंचानपुर ओपी क्षेत्र के बाला बिगहा गांव निवासी बिरेंद्र प्रसाद व परैया थाना क्षेत्र के मंझियावा निवासी दिलीप दास को धर दबोचा. पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, तीनों कथित नक्सलियों पर कोंच, टिकारी, पंचानपुर व औरंगाबाद जिले के कसमा थाना में पूर्व से भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

इसे भी पढ़ें : मगध मेडिकल पुलिस की बड़ी कार्रवाई, चार हथियार के साथ 1 अपराधी गिरफ्तार

17 मई को किया था नक्सली हमला
बता दें कि 17 मई को सड़क निर्माण के संवेदक से लेवी मांग को लेकर चाकंद सड़क निर्माण कंपनी के बेस कैंप पर हमला कर जेसीबी मशीन में आग लगा दी थी. इस दौरान एक शख्स घायल हो गया. जिसके बाद सीनियर एसपी के निर्देश पर एडिशनल एसपी मनीष कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया. जिसके बाद ये कार्रवाई की गई. एसआईटी की टीम ने डीएसपी विधि व्यवस्था संजीत कुमार प्रभात, चाकंद थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी टिकारी नागेन्द्र सिंह, कोंच थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार सिंह सहित डीआईयू के पुलिस कर्मी शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details