बिहार

bihar

गया के विष्णुपद मन्दिर का सेनेटाइजेशन, मेयर और डिप्टी मेयर ने खुद किया सेनेटाइज

By

Published : Apr 27, 2021, 5:19 PM IST

मेयर और डिप्टी मेयर ने खुद से विष्णुपद मन्दिर को सेनेटाइज किया. विष्णुपद रोड सहित अन्य मुहल्ले को सैनिटाइज किया गया. इस अभियान के दौरान पूरे क्षेत्र में फॉगिंग भी करायी गयी.

गया
विष्णुपद मन्दिर को किया सेनेटाइज

गया:शहर में कोरोना मरीजों की संख्या में हर दिन बढ़ोतरी हो रही है. गया में एक दिन में एक हजार से अधिक कोरोना संक्रमितमिल रहे हैं. नगर निगम पिछले चार दिनों से कोरोना के प्रभाव को कम करने के लिए युद्ध स्तर पर शहर में सेनेटाइजेशन कर रही है. इसी क्रम में विष्णुपद मंदिर और उसके आसपास के क्षेत्रों में मेयर और डिप्टी मेयर ने खुद से सेनेटाइज किया. वहीं, कर्मियों ने मुहल्लों में जाकर फॉगिंग की.

ये भी पढ़ें...पटना: पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में बन रहा 100 बेड का कोरोना अस्पताल

मेयर, डिप्टी मेयर ने खुद किया सेनेटाइजेशनदरअसल, गया नगर निगम पिछले साल से शहर को सेनेटाइज करने का काम कर रही है. इस साल भी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए गया नगर निगम के मेयर, डिप्टी मेयर सहित नगर निगम के सभी आला अधिकारी सड़क पर उतरकर शहर को सेनटाइज करने में जुटे हुए हैं. गया शहर के स्टेशन रोड से सेनेटाइजेशन शुरू हुआ और पूरे शहर के मुख्य सड़कों को सेनेटाइज किया गया.

ये भी पढ़ें...ESIC अस्पताल बना भूत खाना, कर क्या रहे हैं नीतीश कुमार और मंगल पांडेय'

'गया नगर निगम हर एक आदमी की जान बचाने के लिए खुद की जान की बाजी लगाकर सड़क पर उतरे हुए हैं. आज भगवान विष्णु के दरबार को सेनेटाइज किया गया. भगवान विष्णु जी की कृपा से सभी लोग इस धरती पर जीवित हैं. उनका पालन पोषण हो रहा है. उनसे हमलोगों ने विनती की है कि शहर को अब बचा लीजिए. विष्णुपद क्षेत्र में सबसे अधिक कोरोना के मामले मिल रहे हैं. इस क्षेत्र में माइक्रो लेबल से लेकर मेगा लेबल तक सेनेटाइज किया जाएगा.- मोहन श्रीवास्तव, नगर निगम के डिप्टी मेयर

ABOUT THE AUTHOR

...view details