बिहार

bihar

ETV Bharat Impact: खुद को 'आंतकवादी' बताकर मचाया था सड़क पर तांडव, गया पुलिस ने चार आरोपियों को दबोचा

By

Published : Dec 28, 2022, 3:58 PM IST

Gaya News गया में सड़क पर हथियार लहराकर तांडव मचाने वाले युवकों पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि तीन की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. दरअसल, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसकी खबर ईटीवी भारत ने प्रमुखता से प्रकाशित की थी. जिस पर एसएसपी हरप्रीत कौर ने संज्ञान लिया और कार्रवाई की.

गया में गुंडागर्दी करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार
गया में गुंडागर्दी करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

गया:बिहार के गया में एक वीडियो वायरल (Gaya Viral Video) हुआ था. जिसमें युवकों का एक झुंड रात के रात के अंधेरे में सड़क पर हथियार लेकर बेखौफ घूमते (Criminals Waving Guns In Gaya) दिखे. इस दौरान सड़क पर जो भी मिला, उस पर झुंड के युवक टूट पड़े और मारपीट कर लूटपाट की. ईटीवी भारत में यह खबर चलने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया और मामले में चार युवकों की पहचान कर गिरफ्तार (Four Arrested After Video Viral In Gaya) कर लिया. घटना में करीब सात युवक शामिल थे. तीन की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

यह भी पढ़ें:गया में गुंडागर्दी: बंदूक तानकर बोला- 'I AM आतंकवादी, डरो मुझसे, जो रास्ते में मिले पीटो'

ईटीवी भारत की खबर का असर: एसएसपी हरप्रीत कौर के निर्देश पर पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया. जिनकी पहचान बंटी कुमार, आजाद कुमार, निखिल प्रजापति और विकास कुमार के रूप में हुई है. ईटीवी भारत में खबर प्रकाशित होने के बाद एसएसपी ने मामले की जांच के लिए विशेष टीम गठित की थी. जांच के क्रम में वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की गयी. जिसके बाद अलग-अलग जगहों पर दबिश डालकर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

गया पुलिस द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति.

वायरल वीडियो में क्या था:वायरल वीडियो में सात की संख्या में रहे युवका का एक झुंड डेल्हा थाना क्षेत्र में बीती आधी रात को सरेआम गुंडागर्दी कर रहे थे. हथियार लेकर सभी खुलेआम घूम रहे थे. रास्ते में मिलने वाले को मारपीट कर अधमरा कर दिया. लूटपाट और फायरिंग भी की जा रही थी. साथ ही यह भी कहते हुए सुनाई पड़े कि "I Am आतंकवादी, मुझसे डरो". जिन लोगों से लूटपाट हुई थी, उसे संग्राम सिह नाम का पीड़ित युवक शामिल था. आरोपियों ने उसके रुपये और मोबाइल लूट लिए थे.

"इस तरह के मामले को गंभीरता से लेते हुए 4 आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गई है. तीन अपराधी अभी फरार हैं. जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. सभी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा".-हरप्रीत कौर, एसएसपी, गया

तीन फरार, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी :सिटी डीएसपी पारसनाथ साहू के नेतृत्व में गठित विशेष टीम ने छापेमारी कर चार आरोपियों को तो गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन तीन आरोपी अभी भी फरार है. गिरफ्तार आरोपियों के पास लूट के सामान और शराब की बोतल भी बरामद की गयी. ऐसे में माना जा रहा है कि शराब के नशे में यह पूरा तांडव आरोपी युवकों ने मचाया. आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details