बिहार

bihar

VIDEO: गया में शादी समारोह के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग, SSP के आदेश पर रामपुर थाने में FIR

By

Published : Feb 12, 2023, 11:52 AM IST

Updated : Feb 12, 2023, 2:02 PM IST

गया में शादी समारोह में गोलीबारी का एक वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कई लोग बारात में बंदूक लहराकर हवाई फायरिंग कर रहे हैं. इस मामले में एसएसपी आशीष भारती के निर्देश पर एफआईआर दर्ज की गई है. जानकारी मिली है कि गया के गेवाल विगहा में गोलीबारी की गई है. पढ़ें पूरी खबर...

गया में शादी समारोह में गोलीबारी
गया में शादी समारोह में गोलीबारी

गया में शादी समारोह के दौरान गोलीबारी

गया:बिहार केगया में शादी समारोह में ठांय-ठांयका वीडियो वायरलहुआ है. रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गेवाल विगहा में शादी समारोह के दौरान हथियारों से सरेआम फायरिंग की गई. वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि शादी समारोह में लोग झूम रहे हैं और साथ ही हथियार का खुलेआम प्रदर्शन करते हुए अंधाधुध हवाई फायरिंग करने में लगे हैं. सूचना मिलने पर रामपुर थाने में मामला दर्ज कर ली गई है.

ये भी पढ़ें: वाकई में धुआं-धुआं कर दिया.. देखिए किस तरह बिहार में रायफल से शादी में मचाया 'गर्दा'


शादी समारोह में गोलीबारी:स्थानीय लोगों के अनुसार रामपुर थाना क्षेत्र में शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग किए जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस शादी समारोह में राइफल-पिस्टल समेत अन्य हथियारों से ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई. जब इस वीडियो की जानकारी पुलिस को लगी. तभी से पुलिस हर्ष फायरिंग करने वालों को चिन्हित करने के काम में जुटी है. जबकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

एसएसपी के पास पहुंचा वायरल वीडियो: गया एसएसपी आशीष भारती के पास इस हर्ष फायरिंग का वायरल वीडियो पहुंचा. उसके बाद ही एसएसपी ने इसे काफी गंभीरता से लिया और रामपुर थाने को निर्देश दिया कि इस मामले पर प्राथमिकी दर्ज की जाए. एसएसपी के निर्देश के बाद रामपुर थाने की पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. हालांकि अभी तक किसी आरोपित की पहचान नहीं होने पर अज्ञात आरोपित बनाया गया.

गोलीबारी करने वालों की हो रही पड़ताल:शादी समारोह में गोलीबारी करने वालों की पहचान में पुलिस जुटी है. एसएसपी आशीष भारती का कहना है कि 'इस मामले की प्राथमिकी रामपुर थाना में दर्ज कराई गई है. जांच पड़ताल के बाद जल्द ही इस मामले में गिरफ्तारी की जाएगी'.

ये भी पढ़ें:पटनाः बारात में डांस के दौरान हर्ष फायरिंग, नाच देख रहा युवक घायल

Last Updated :Feb 12, 2023, 2:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details