बिहार

bihar

Gaya Crime : बर्थडे पार्टी के दौरान जबरन डांस करने लगे दबंग, विरोध करने पर की कई राउंड की फायरिंग

By

Published : May 18, 2023, 5:31 PM IST

गया में फायरिंग हुई है. बर्थडे पार्टी के दौरान जमकर ठांय-ठांय हुआ है. कहा जा रहा है कुछ दबंग जबरन पार्टी में घुस गए. लोगों ने जब इसका विरोध किया तो फायरिंग कर दी.

gaya Etv Bharat
gaya Etv Bharat

गया : बिहार के गया में बर्थडे पार्टी के दौरान गोलीबारी की घटना हुई. घटना बीती देर रात्रि की बताई जाती है. बताया जा रहा है कि गया जिले के मुफस्सिल थाना अंतर्गत सलेमपुर गांव में बर्थ डे पार्टी में डीजे का प्रोग्राम था. इस बीच दबंग युवक आए और जबरन डांस करने लगे. विरोध करने पर लगातार कई राउंड गोलियां चलाई, जिसमें एक महिला समेत दो घायल हो गए हैं. घटना करने के बाद अपराधी भागने में सफल हो गए.

ये भी पढ़ें - Gaya Crime : टॉप टेन में शामिल दो कुख्यात गिरफ्तार, STF और गया पुलिस की छापेमारी में मिली सफलता

महिला और किशोर को लगी गोली :जानकारी के अनुसार, गया के मुफस्सिल थाना अंतर्गत सलेमपुर गांव में बीती रात को सुरेश गुप्ता के 1 वर्षीय पोते का बर्थडे था. बर्थडे को लेकर पार्टी मनाई जा रही थी. डीजे पर गाने भी बज रहे थे. आरोप है कि इसी बीच दबंग प्रवृति का युवक चंदन यादव वहां अपने साथियों के साथ पहुंचा और जबरन डांस करने लगा. इसका विरोध करने पर चंदन यादव और उसके साथियों ने गोलीबारी करनी शुरू कर दी. गोली लगने से एक महिला और एक किशोर घायल हो गए हैं. महिला की स्थिति गंभीर बताई जाती है.

घटना के बाद मची अफरा-तफरी :गोलीबारी की घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. सुरेश गुप्ता और उसके परिवार वाले गोलीबारी को देखते हुए इधर-उधर भागने लगे. इस बीच पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. सूचना के बाद वजीरगंज डीएसपी व मुफस्सिल थाना की पुलिस सलेमपुर गांव पहुंची. घायलों को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. घायल महिला का नाम रितु गुप्ता बताया जाता है. वहीं 8 साल का एक किशोर भी घायल हुआ है.

''बीती रात को बर्थडे पार्टी के दौरान गोलीबारी की घटना हुई है. पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है. गोली लगने से दो घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जाती है. गोलीबारी करने वालों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है.''- रघुनाथ, थानाध्यक्ष, मुफस्सिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details