बिहार

bihar

Job Opportunities: 20 अप्रैल को रोजगार शिविर का आयोजन, इस कंपनी में 250 पदों के लिए होगा चयन

By

Published : Apr 19, 2023, 6:36 AM IST

नौकरी की तलाश में जुटे युवाओं के लिए सुनहरा मौका आया है. देश की अग्रणी माइक्रोफाइनेंस में शामिल क्रेडिटएक्सेस ग्रामीण लिमिटेड में केंद्र मैनेजर के 250 पदों के लिए योग्य अभ्यर्थियों की तलाश है. 20 अप्रैल को रोजगार शिविर के जरिए इनका चयन किया जाएगा.

Job Opportunities
Job Opportunities

गया: बिहार के गया में 20 अप्रैल को रोजगार शिविरका आयोजन किया जाएगा. गया जिला स्थित अवर प्रादेशिक नियोजनालय में रोजगार शिविर आयोजित है, जिसमें देश की अग्रणी माइक्रोफाइनेंस में से एक क्रेडिटएक्सेस ग्रामीण लिमिटेड की ओर से केंद्र मैनेजर के लिए ढाई सौ पदों के लिए बहाली निकाली गई है. इस तरह माइक्रोफाइनेंस सेक्टर में कैरियर बनाने का एक सुनहरा मौका अभ्यर्थियों का पास होगा. वही उन्हें सम्मानजनक वेतन भी मिलेगा.

ये भी पढ़ें:Darbhanga News: 30 अप्रैल को नागेंद्र झा स्टेडियम में लगेगा रोजगार मेला, योग्यता अनुसार युवाओं को मिलेगी नौकरी

20 अप्रैल को आयोजित होगा रोजगार शिविर:गुरुवार को गया-बोधगया रोड में केंदुई स्थित अवर प्रादेशिक नियोजनालय में सुबह के 10 बजे से एक दिवसीय शिविर का आयोजन किया जाएगा. इस रोजगार शिविर में क्रेडिट एक्सेस ग्रामीण लिमिटेड के द्वारा केंद्र मैनेजर के पद के लिए भर्ती की जाएगी. यह भर्ती प्रक्रिया लिखित एवं साक्षात्कार के माध्यम से की जाएगी. इस भर्ती प्रक्रिया में भाग लेने के लिए अभ्यर्थियों को कम से कम 12वीं पास होना जरूरी है. वहीं, अभ्यर्थियों के पास बाइक-स्कूटी एवं ड्राइविंग लर्निंग लाइसेंस होना जरूरी है. इस रोजगार शिविर में महिला और पुरुष दोनों भाग ले सकते हैं.

19 से 29 वर्ष तक है आयु सीमा:गया में 20 अप्रैल को आयोजित रोजगार शिविर में भाग लेने के लिए अभ्यर्थियों की उम्र सीमा तय की गई है. यह उम्र सीमा 19 से 29 वर्ष तक की होनी चाहिए. इस संबंध में जानकारी देते हुए सहायक निदेशक (नियोजन) निशांत कुमार सिन्हा ने बताया कि शिविर में ग्रामीण लिमिटेड कंपनी के द्वारा अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा. अभ्यर्थियों के चयन के पश्चात आकर्षक वेतन, पीएसआईसी इत्यादि दी जाएगी. निशांत कुमार सिन्हा ने बताया कि इस पद पर बहाली के इच्छुक अभ्यर्थी अपनी बायोडाटा के साथ 20 अप्रैल को रोजगार शिविर में भाग ले सकते हैं.

"रोजगार शिविर में भाग लेने के लिए अभ्यर्थियों को निबंधित होना अनिवार्य है. इस रोजगार शिविर की सारी प्रक्रियाएं पूरी तरह से निशुल्क है. यह बेरोजगार युवकों के लिए सुनहरा मौका है"- निशांत कुमार सिन्हा, सहायक निदेशक (नियोजन)

ABOUT THE AUTHOR

...view details