बिहार

bihar

VIDEO: खुद को घिरता देख दारोगा ने निकाली कमर से पिस्टल, जानें क्या है माजरा?...

By

Published : Dec 16, 2022, 10:23 PM IST

गया में दारोगा ने भीड़ पर पिस्टल तान (Crime In Gaya) दिया. खुद को घेरता देख दारोगा ने कमर से पिस्टल निकाल ली और भीड़ पर तान दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. क्या है माजरा जानने के लिए पढे़ं पूरी खबर...

खुद को घिरते देख दारोगा ने निकाली कमर से पिस्टल
खुद को घिरते देख दारोगा ने निकाली कमर से पिस्टल

खुद को घिरते देख दारोगा ने निकाली कमर से पिस्टल

गया:बिहार के गया में एक मामले की जांच करने पहुंचे दारोगा को भीड़ ने घेर (Crowd Surrounded Constable In Gaya) लिया. तभी दारोगा ने अपनी आत्मसुरक्षा के लिए कमर से पिस्टल निकालकर भीड़ पर ही तान दिया. जिससे आक्रोशित लोग और आक्रोशित हो गए और गोली मारने के लिए उकसाने लगे. इस बीच आक्रोशित लोगों ने दारोगा के साथ धक्का-मुक्की भी की. जिसका एक वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह मुफस्सिल थाना क्षेत्र का मामला है.

ये भी पढ़ें-बिहार: हनी ट्रैप में फंसकर ISI को भेजता था गोपनीय दस्तावेज, मुजफ्फरपुर से सरकारी कर्मचारी गिरफ्तार

भीड़ में घिरता देख दारोगा ने निकाली पिस्टल :यह मामला गया जिले के मुफस्सिल थाना से कुछ दूर पर स्थित मोहल्ले का बताया जाता है. जानकारी के अनुसार बीते 12 दिसंबर की रात को मुफस्सिल थाना अंतर्गत मुफस्सिल बस स्टैंड के पास अप्सरा बस एक मकान में जा घुसी थी, जिसके कारण घर के आगे का हिस्सा पूरी तरह से ध्वस्त हो गया था. मामले में पीड़ित कैली देवी ने 5 लोगों के खिलाफ स्थानीय थाना में आवेदन दिया था, जिसकी जांच के लिए मुफस्सिल थाना के एसआई रंजीत कुमार को भेजा गया था. लेकिन जांच के दौरान आक्रोशित लोगों और दारोगा के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं हो गई.

5 लोगों के खिलाफ थाने में दिया था आवेदन :इस क्रम में आक्रोशित लोग दारोगा पर ही मारने के लिए उतारू हो गए और दारोगा के साथ धक्का-मुक्की भी करने लगे. इस बीच खुद को बचाने के लिए दारोगा ने पिस्टल निकालकर भीड़ पर ही तान दिया. जिससे आक्रोशित लोग और नाराज हो गए और गोली चलाने के लिए उकसाने लगे. इस बीच किसी तरह दारोगा वहां से निकल जाते हैं. इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details