बिहार

bihar

गयाः खेलकर लौट रहे 4 युवकों को अपराधियों ने चाकू से गोदा

By

Published : Jul 3, 2020, 2:37 PM IST

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चार युवकों को अपराधियों ने चाकू से गला रेत कर बुरी तरह जख्मी कर दिया. चारों का इलाज शहर स्थित जेपीएन अस्पताल में चल रहा है. वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घायलों का बयान लेकर छानबीन कर रही है.

visua
visua

गयाः जिले के मानपुर प्रखण्ड के भुसुंडा गोदाम के पीछे खेल मैदान से खेलकर घर लौट रहे चार युवकों को बदमाशों ने चाकू मारकर घायल कर दिया. फिलहाल चारों के इलाज शहर स्थित जेपीएन अस्पताल में चल रहा है. वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घायलों का बयान लेकर छानबीन कर रही है.

चार युवकों को बदमाशों ने मारा चाकू
बताया जाता है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चार युवकों का अपराधियों ने चाकू से गला रेत कर बुरी तरह जख्मी कर दिया. घायलों में लखीबाग मुहल्ले के संजय कुमार के पुत्र अभिषेक कुमार, सूजय कुमार का पुत्र अभिषेक कुमार, पुरुषोत्तम का पुत्र अभिषेक कुमार व देवेन्द्र कुमार का पुत्र गौरव कुमार शामिल है.

जांच में जुटी पुलिस
घायल अभिषेक ने बताया कि हमलोग हर रोज की तरह खेलकर घर लौट रहे थे. इसी बीच भुसुंडा गोदाम के पीछे रास्ते में एक आदमी ने गाली दिया. उसी में बातचीत बढ़ गया. जिसमें से एक आदमी ने चारों पर चाकू से हमला कर दिया. वहां अंधेरा था जिसके कारण हमलोग उनको पहचान नहीं पाये. इस तरह की घटना क्यों हुआ पता नहीं. पहले से किसी तरह का विवाद नहीं था. एएसआई रामरूप यादव घायलों का बयान लेने के लिए जेपीएन अस्पताल पहुंचे थे. जानकारी के अनुसार सभी घायल खतरे से बाहर है. इस तरह की घटना आखिर क्यों हुआ इसकी पुलिस तफ्तीश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details