बिहार

bihar

Gaya News: इस बार तमंचे पर नहीं कार्बाइन पर डिस्को का Viral Video, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 18, 2023, 7:25 PM IST

बिहार के गया में तमंचे पर डिस्को होना कोई नई बात नहीं है. इससे पहले भी कई बार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. लेकिन इस बार कुछ युवक एक पार्टी में डीजे धुन पर कार्बाइन से फाइरिंग करते दिख रहे हैं. इससे पहले भी कई बार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. हथियार के साथ डांस करना तो अब ट्रेंड हो गया है . पढ़ें पूरी खबर...

गया में कार्बाइन पर डिस्को का वीडियो वायरल
गया में कार्बाइन पर डिस्को का वीडियो वायरल

गया में कार्बाइन पर डिस्को का वीडियो वायरल

गया:बिहार के गयामें समारोह में हथियार का प्रदर्शन एक आम चलन बन गया है. इस तरह के संगीन अपराध करने वाले मान नहीं रहे. बीते दिन फायरिंग के बाद जन्मदिन समारोह मनाने का वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें पुलिस गिरफ्तारी भी नहीं कर पाई थी कि अब एक और वीडियो सामने आया है. जिसमें युवक हाथ में कार्बाइन और देसी कट्टा लेकर डीजे के धुन पर डांस कर रहे हैं. वीडियो में एक युवक कार्बाइन से फायरिंग करते ही वहां मौजूद युवक तालियां बजाकर डीजे की धुन पर झूमने रहे हैं .इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:Bihar News: यह बिहार है, यहां हथियार देखते ही नाचने लगती है बार बाला

" कोतवाली थाना क्षेत्र में समारोह में फायरिंग करने का मामला सामने आया है. इसका वीडियो प्राप्त हुआ है. मामले को लेकर कोतवाली थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है. प्राथमिकी दर्ज करने के बाद चिह्नित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही सभी की गिरफ्तारी कर मामले में स्पीडी ट्रायल कराया जाएगा."-आशीष भारती, एसएसपी, गया


गया में कार्बाइन के साथ डिस्को का वीडियो वायरल:यह वायरल वीडियो कोतवाली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पार्टी में दर्जनों की संख्या में युवक जुटे हैं. एक के हाथ में देसी थ्रनेट (कार्बाइन) और एक के हाथ में देसी कट्टा है. इस दौरान कार्बाइन से फायरिंग की जाती है और फिर वहां जुटे युवक इस पर तालियां बजाते हैं. इसके बाद डीजे पर डांस का माहौल शुरू हो जाता है.

पुलिस कर रही छापेमारी: बताया जा रहा कि फायरिंग करने वाले युवक का नाम नंदलाल यादव है. वह पूर्व में भी कई बार जेल जा चुका है. हालांकि फिलहाल पुलिस ने किसी के नाम की पुष्टि नहीं की है. लेकिन कहा है कि इस तरह की घटना सामने आई है और इस मामले को लेकर कोतवाली थाना में एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details