बिहार

bihar

Transporter Murder Case: गया ओटीए के फौजी ने मारी थी गोली, सहयोगी शूटर भी गिरफ्तार

By

Published : Aug 4, 2023, 11:06 PM IST

गया पुलिस ने ट्रांसपोर्टर मर्डर केस का खुलासा कर दिया है. मामले में दो आरोपियों की और गिरफ्तारी हुई है. साथ ही प्रयुक्त हथियार को भी बरामद कर लिया गया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

गया : बिहार के गया में बीते 17 जुलाई को ट्रांसपोर्टर दीपक कुमार उर्फ दीपू को गोली मार दी गई थी. गोली लगने से गंभीर हो गए ट्रांसपोर्टर की मौत हो गई थी. अब इस घटना का गया पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. इस कांड में गया ओटीए का एक फौजी गिरफ्तार हुआ है, जिसके द्वारा ट्रांसपोर्टर को गोली मारी गई थी.

ये भी पढ़ें - Gaya Crime : गया में विवाद हुआ तो युवक के गर्दन पर चाकू से किया जानलेवा हमला

गया ओटीए में कार्ययत फौजी ने की हत्या : पुलिस ने घटना में शामिल दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक गया ओटीए में कार्यरत फौजी भी शामिल बताया जाता है. बड़ी बात यह है कि गया ओटीए में कार्ययत फौजी के द्वारा ही ट्रांसपोर्टर को गोली मारी गई थी.

गया पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा :बीते 17 जुलाई को गया जिले के बेलागंज थाना अंतर्गत पार्थसारथी पेट्रोल पंप फतेहपुर के समीप एक ट्रांसपोर्टर को गोली मार दी गई थी. गया से कोर्ट में गवाही देकर लौटने के क्रम में इस घटना को अंजाम दिया गया था. अब इस घटना का गया पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है.

4 लाख में मिली थी सुपारी :मनोरंजन कुमार की गिरफ्तारी के बाद उसने पुलिस को बताया कि उसे एक व्यक्ति के द्वारा 4 लाख में सुपारी दी गई थी. 50 हजार एडवांस भी दिए गए थे. इस घटना में उसका एक दोस्त प्रशांत कुमार उर्फ मंटू भी शामिल था जो कि ओटीए गया में कार्यरत है. मनोरंजन कुमार की निशानदेही के बाद प्रशांत कुमार उर्फ मंटू की भी गिरफ्तारी पुलिस ने कर ली है. वहीं इनके निशानदेही के आधार पर घटना में प्रयुक्त हुआ देसी कट्टा, जिंदा कारतूस और एक खोखा की भी बरामद की गई है.

परिवारिक विवाद में वारदात को दिया गया था अंजाम : गया एसएसपी आशीष भारती के मुताबिक परिवारिक विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया था. पुलिस ने इस मामले में पूर्व में भी एक नामजद आरोपी विभा देवी को सिविल लाइन थाना अंतर्गत रमना रोड से गिरफ्तार किया था. अब इस मामले का पूरा खुलासा हो गया है.

''बीते 17 जुलाई को बेलागंज थाना क्षेत्र के रहने वाले दीपक कुमार दीपू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना का खुलासा कर लिया गया है. घटना में संलिप्त पर दो अपराधियों की गिरफ्तारी की गई है. घटना में शामिल अपराधियों तक तकनीकी जांच के सहारे पुलिस पहुंची. इस क्रम में एक अपराधी मनोरंजन कुमार मगध कॉलोनी मगध मेडिकल थाना निवासी को गिरफ्तार किया गया.''- आशीष भारती, एसएसपी, गया

ट्रांसपोर्टर हत्याकांड का कर लिया गया है खुलासा :ट्रांसपोर्टर हत्याकांड का पूरी तरह से खुलासा कर लिया गया है. इस कांड में शामिल अब तक तीन अपराधी गिरफ्तार किए जा चुके हैं. पूर्व में भी विभा देवी को गिरफ्तार किया गया था और अब इस घटना को करने वाले दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें एक मनोरंजन कुमार और दूसरा गया ओटीए में कार्यरत प्रशांत कुमार उर्फ मंटू शामिल हैं. इनकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त हथियार और कारतूस एवं खोखा की बरामदगी की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details