बिहार

bihar

Gaya Crime News: गया में स्टेशन यार्ड के समीप लूटपाट करने वाले तीन अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Jul 11, 2023, 11:02 PM IST

बिहार के गया में लूटपाट करने वाले तीन अपराधी गिरफ्तार को गिरफ्तार किया गया है. गया में स्टेशन यार्ड के समीप लूटपाट का काम करता था. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

गयाः बिहार के गया में लूट की घटना (loot in gaya) को अंजाम देने वाले तीन अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गया में स्टेशन यार्ड के समीप लूटपाट का काम करता था. गिरफ्तार अपराधी डेल्हा थाना क्षेत्र के रहने वाले बताए गए हैं. रेल पुलिस और आरपीएफ की संयुक्त करवाई में यह सफलता मिली है.

यह भी पढ़ेंःWatch Video: लूटने आए अपराधी से भिड़ गए गल्ला व्यवसायी, पुलिस ने एक दो दबोचा

जहानाबाद के व्यक्ति से की थी लूटपाटःबीते दिन गया रेलवे स्टेशन यार्ड के पास जहानाबाद के रहने वाले व्यक्ति सतीश कुमार प्रभाकर के साथ अपराधियों ने लूटपाट की थी. इनके पास रहे सारे सामान को अपराधी लूटपाट कर फरार हो गए थे. इस मामले को लेकर गया रेल थाना में पीड़ित के द्वारा अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. रेल थाना की पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी.

छापेमारी में मिली कार्रवाईः छानबीन के क्रम में अपराधियों के संबंध में रेल पुलिस को इनपुट मिला था. सामने आया था, कि इस घटना में शामिल अपराधी डेल्हा थाना अंतर्गत के रहने वाले हैं. सूचना के उपरांत गया रेल पुलिस और आरपीएफ ने संयुक्त रूप से छापेमारी की और तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.

अपनी संलिप्तता स्वीकारीःइन अपराधियों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है. गिरफ्तार अपराधियों में धनिया बगीचा के रहने वाला विक्की कुमार, ननकू मांझी और सागर कुमार शामिल है. गिरफ्तारी के लिए शामिल टीम में आरपीएफ इंस्पेक्टर अजय प्रकाश, रेल थानाध्यक्ष सुनील कुमार द्विवेदी शामिल थे.

"बीते दिन रेलवे स्टेशन यार्ड के पास लूटपाट की घटना की गई थी. जहानाबाद के रहने वाले व्यक्ति सतीश कुमार प्रभाकर के साथ अपराधियों ने लूटपाट की थी. इस मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई थी. तीन अपराधियों की गिरफ्तारी की गई है. इन अपराधियों की निशानदेही के आधार पर लूटे गए सामानों की बरामदगी हो गई है."-सुनील कुमार द्विवेदी, रेल थानाध्यक्ष, गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details