बिहार

bihar

Gaya Crime : गया में विवाहिता की संदिग्ध मौत, मायके वाले बोले- 'गला दबाकर मार डाला'

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 6, 2023, 9:24 PM IST

गया में एक महिला की मौत हो गयी है. ससुराल वालों का कहना है कि सड़क दुर्घटना में घायल होने की वजह से जान गयी है. वहीं मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

गया : बिहार के गया में विवाहिता की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. मृतक के मायके वालों ने गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. इधर, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. यह मामला गया जिले के डोभी थाना क्षेत्र का है.

गया में महिला की संदिग्ध मौत : मृतका के ससुराल वालों और पति के अनुसार एक्सिडेंट में गंभीर रूप से घायल होने के बाद अस्पताल ले जाने के बाद उसकी मौत हो गई है. वहीं मायके वालों का कहना है कि दहेज को लेकर विवाहिता के साथ मारपीट की गई. फिर गला दबाकर हत्या कर दी गई है. शरीर के कई हिस्सों और गले पर निशान भी देखे गए हैं. फिलहाल इस मामले को लेकर डोभी थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

10 साल पहले हुई थी शादी :मृतका की पहचान रिंकी कुमारी के रूप में की गई है. शेरघाटी के रहने वाले रिंकी कुमारी के पिता ने बताया कि शादी 10 साल पहले डोभी थाना के नावाडीह गांव के रहने वाले दिलीप शर्मा के साथ धूमधाम से बेटी की शादी की थी. शादी के बाद दो बच्चे भी हैं. पर लगातार उसपर अत्याचार किया जा रहा था. उनकी बेटी की हत्या की गई है. गला दबाकर और मारपीट कर घटना को अंजाम दिया गया है.

क्या बोला पति ? : इधर, मृतका के पति दिलीप शर्मा का कहना है कि देर रात सड़क हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी, जिसके बाद उसे इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया था. किंतु उसकी मौत हो गई. इधर, मायके के परिजनों की सूचना के बाद डोभी थाना की पुलिस मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंची और विवाहिता के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इस मामले को लेकर डोभी थाना की पुलिस छानबीन में जुट गई है.

''विवाहिता का शव बरामद किया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. विवाहिता की मौत कैसे हुई इसकी जांच विभिन्न बिंदुओं पर चल रही है. ससुराल वालों का कहना है कि एक्सिडेंट में घायल होने के बाद इलाज के लिए मेडिकल ले जाए जाने के बाद मौत हो गई है. वहीं मायके वालों का कहना है कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है. पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर मामले की छानबीन करते हुए आगे कार्रवाई में जुटी हुई है.''- पुलिस पदाधिकारी, डोभी थाना

ये भी पढ़ें :-

गया: दहेज नहीं मिलने पर पति ने पत्नी की गला घोंटकर की हत्या

Gaya News : शमशान घाट में चिता पर रखे विवाहिता के शव को पुलिस ने किया बरामद, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

गया में एक अदद बाइक के लिए नवविवाहिता को जिंदा जलाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details