बिहार

bihar

Gaya News: नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन.. पांच हथियार और 30 जिंदा कारतूस बरामद

By

Published : Aug 20, 2023, 2:17 PM IST

गया में नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. सुरक्षाबलों ने तेलनी जंगल में सर्च अभियान चलाकर अवैध हथियार और कारतुस बरामद किया है. हालांकि, सर्च अभियान की भनक लगते ही नक्सली मौके से फरार हो गए. पढ़ें पूरी खबर..

गया में नक्सलियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन
गया में नक्सलियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन

गया:बिहार के गया में नक्सलियों के खिलाफ सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है. सुरक्षा बलों के सर्च ऑपरेशन के दौरान पांच हथियार और 30 जिंदा कारतूस की बरामदगी की गई है. हालांकि मौके से नक्सलियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. नक्सलियों के खिलाफ इलाके में सर्च ऑपरेशन लगातार जारी है.

ये भी पढ़ें- IED Blast Live Video: गया में नक्सलियों का बंकर ध्वस्त, आधा दर्जन IED डिफ्यूज

फतेहपुर के तेलनी जंगल में चला सर्च अभियान:सुरक्षा बलों को गुप्त सूचना मिली थी, कि झारखंड की सीमा से सटे गया जिले के फतेहपुर के इलाके में नक्सलियों ने गतिविधियों को बढ़ाया है और वह किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है. इसे लेकर हथियारों का जखीरा इकट्ठा किया गया है.

एसएसपी ने गठित की विशेष टीम: सूचना मिलने के बाद गया एसएसपी आशीष भारती के द्वारा विशेष टीम का गठन किया गया. इसके बाद वजीरगंज डीएसपी कुमार वैभव के नेतृत्व में एसएसबी गुरपा, फतेहपुर थानाध्यक्ष कुमार सौरभ, गुुरपा ओपी अध्यक्ष राजेश पासवान को मिलाकर गठित टीम ने फतेहपुर के तेलनी जंगल में छापेमारी की गई.

हथियार छोड़कर भागे नक्सली:सुरक्षा बलों के आने की भनक नक्सलियों को लग गई. इसके बाद नक्सली मौके से किसी तरह से भाग निकलने में सफल रहे. वहीं, सुरक्षा बलों की छापेमारी के दौरान चार थ्रनेट राइफल और एक देसी कट्टा बरामद किया. वहीं मौके से 30 जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं. इस तरह तेलनी जंगल में सुरक्षा बलों को कामयाबी मिली है. नक्सलियों की तलाश में छापेमारी जारी है.

"तेलनी के जंगल में नक्सलियों के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है. कई हथियार और कारतूस बरामद किए गए हैं."-कुमार वैभव, वजीरगंज डीएसपी

"नक्सलियों के ठिकाने से हथियार और कारतूस की बरामदगी की गई है. 5 आग्नेयास्त्र और 30 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. नक्सलियों ने बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए हथियार इकट्ठा किया था. नक्सलियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है."- आशीष भारती, एसएसपी, गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details