बिहार

bihar

Killer Bride: शादी के 3 दिन बाद करवायी पति की हत्या, फिर 'प्यारे बहनोई' को भी रास्ते से हटाया

By

Published : Jun 7, 2023, 10:52 PM IST

Updated : Jun 7, 2023, 11:09 PM IST

बिहार के गया में नई नवेली दुल्हन हत्यारिन बन गई. उसने शादी के तीन दिन बाद ही बहनोई के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. इस मामले में दुल्हन को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना के कुछ दिनों के बाद उसके बहनोई का भी शव बरामद किया गया है. उसके बहनोई और दुल्हन में अवैध संबंध था. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

गयाः बिहार के गया में डबल मर्डर (Double murder in gaya) में नई नवेली दुल्हन को गिरफ्तार किया गया है. पुलिसिया पूछताछ में दुल्हन के जवाब से पुलिस हैरान है. दुल्हन पर पति की हत्या का आरोप है. पति की हत्या के कुछ दिन बाद दुल्हन के बहनोई का भी शव बरामद किया गया. दोनों मामले की छानबीन चल रही है. काफी छानबीन के बाद एसआईटी की टीम ने दुल्हन को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ेंःGaya News : पहले दूल्हे का कत्ल, फिर शादी कराने वाले का मर्डर, 6 दिन में काम तमाम

29 मई को हुई थी शादीः गया पुलिस के अनुसार 29 मई को शादी हुई थी. शादी के बाद ही नई नवेली दुल्हन ने अपने पति की हत्या की साजिश रच दी. दुल्हन ने मौसेरे बहनोई के साथ मिलकर 3 मई को पति की हत्या कर दी. घटना के बाद 6 जून को बहनोई का शव बरामद किया गया. दुल्हन की एक गलती 2 लोगों की मौत का कारण बन गई. गिरफ्तार दुल्हन से पूछताछ की गई है, जिसमें कई तरह के सनसनीखेज खुलासे सामने आए हैं. दुल्हन के मोबाइल को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जा रहा है.

घर से लापता हो गया था दूल्हाः गया एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि 31 मई की रात गुरुआ थाना क्षेत्र से एक युवक ने सूचना दी थी कि उसका भाई लापता है. वह घर से यह कहकर निकला था कि दोस्त से मिलकर लौटेगा पर वह नहीं लौटा. पुलिस ने इसकी छानबीन शुरू की. इस क्रम में 1 जून की सुबह एक आहर के पास से उसका शव मिला था. इस मामले में केस दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही थी.

6 जून को दुल्हन के बहनोई का शव बरामदः शव मिलने के बाद सिटी एसपी हिमांशु के नेतृत्व में एसआईटी की टीम बनाकर छानबीन की जा रही थी. शेरघाटी एसडीपीओ और टेक्निकल सेल की टीम को शामिल किया गया था. अनुसंधान में सामने आया कि मृतक की पत्नी का उसके मौसेरे बहनोई के बीच अवैध संबंध थे. जांच के बीच 6 जून को आमस थाना क्षेत्र में एक और शव बरामद हुआ जो दुल्हन के बहनोई का था. इस कांड की जांच के क्रम में दुल्हन से पूछताछ शुरू की तो सच्चाई सामने आया.

बहनोई के साथ अवैध संबंधः एसएसपी ने बताया कि दूल्हा को जानकारी हो गई थी कि दुल्हन का बहनोई के साथ अवैध संबंध है. इसी कारण नई नवेली दुल्हन ने बहनोई के साथ के मिलकर धारदार हथियार से पति की हत्या कर दी. पूछताछ में उसने अपना आरोप कबूल कर लिया है. फिलहाल उसकी बहनाई की हत्या की घटना की गुत्थी अभी पूरे तौर पर सुलझानी बाकी है. बहनाई की हत्या कैसे हुई, इसका खुलासा नहीं हो पाया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जल्द सच सामने आ जाएगा.

"एक नई नवेली दुल्हन को गिरफ्तार किया गया है, जिसने अपने पति की हत्या की बात कबूल की है. उसका अपने बहनोई के साथ अवैध संबंध था. शादी के तीन दिन बाद ही उसने बहनोई के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. घटना के कुछ दिन के बाद बहनोई का भी शव मिला है. जिसके बारे में जांच की जा रही है. महिला के पति को पता चल गया था कि उसकी पत्नी का अवैध संबंध है, इसी कारण उसकी हत्या कर दी."-आशीष भारती, एसएसपी, गया

Last Updated : Jun 7, 2023, 11:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details