बिहार

bihar

Gaya Crime News: आजाद पार्क के पास मिला व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 6, 2023, 10:24 PM IST

गया में शख्स का शव बरामद किया गया है. यह शव पार्क में पड़ा हुआ था. सूचना पर पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...

गया में शख्स का शव बरामद
गया में शख्स का शव बरामद

गया:बिहार के गयामें पार्क के पास एक शख्स का शव मिला है. गया शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र से पुलिस ने शव की बरामदगी की है. हालांकि शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस शव की पहचान करने में जुट गई है.जानकारी के अनुसार गया शहर के कोतवाली थाना अंतर्गत स्थित आजाद पार्क में एक युवक का शव देखा गया. शव देखे जाने के बाद सनसनी फैल गई.

ये भी पढ़ें: Gaya News : गया में रेलवे ट्रैक से मिला शव, नहीं हो सकी है पहचान

गया में पार्क के पास व्यक्ति का शव मिला: शव मिलने की की सूचना लोगों ने कोतवाली थाना की पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद कोतवाली थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव की पहचान की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सकी. इसके बाद पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है. पुलिस की मानें तो मृतक की पहचान नहीं हो सकी है.

35 वर्षीय युवक का बताया जा रहा शव : मृतक की उम्र करीब 35 वर्ष के आसपास की बताई जा रही है. पुलिस की मानें तो इस मौत का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही चल सकता है. आजाद पार्क स्थित पानी टंकी के पीछे यह शव मिला. पुलिस द्वारा मृतक के कपड़ों की जांच की गई, लेकिन पहचान का कोई चीज नहीं मिल सका, जिससे कि मृतक की पहचान की जा सके. कोतवाली थाना की पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है.

"आजाद पार्क से एक युवक के शव की बरामदगी हुई है. मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है. शव को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के शीतगृह में रखा जाएगा. बहतर घंटे तक पहचान हेतु शव रखा जाएगा. पहचान नहीं होने पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी."- बबन बैठा, थानाध्यक्ष कोतवाली

ABOUT THE AUTHOR

...view details