बिहार

bihar

Liquor seized in Gaya : गया में देसी और विदेशी शराब के साथ दो गिरफ्तार, बंगाल नंबर की गाड़ी जब्त

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 30, 2023, 4:41 PM IST

बिहार में पूर्ण शराबबंदी (Liquor Ban In Bihar) है. बावजूद इसके लगातार इसकी तस्करी की जाती है. इसी कड़ी में गया से देसी और विदेशी शराब के जब्त किया गया है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Gaya Etv Bharat
Gaya Etv Bharat

गया : बिहार के गया में उत्पाद विभाग की टीम ने देसी शराब की बरामदगी की है. 912 बोतल देसी शराब की बरामदगी की गई है. मौके से दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. इस दौरान 30 बोतल विदेशी शराब भी मिले हैं. उत्पाद विभाग की टीम कार्रवाई में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें - Gaya Crime : 50 लाख की विदेशी शराब बरामद, ट्रक भरकर हो रही थी सप्लाई

गया में शराब बरामद :गया जिले के शेरघाटी थाना अंतर्गत घाघर गांव से उत्पाद विभाग की टीम को यह सफलता मिली है. टीम को सूचना मिली थी, कि शेरघाटी के घागर गांव में शराब के तस्कर सक्रिय हैं. सूचना के आधार पर छापेमारी की गई, जहां मौके से एक कार से 19 पेटी में रहे 912 बोतल देसी शराब की बारामदगी की गई. वहीं, 30 बोतल विदेशी शराब भी मिले हैं.

शराब के साथ-साथ कार और बाइक जब्त :उत्पाद की टीम ने मौके से एक कार और बाइक को बरामद किया है. वहीं दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है, जो गया जिले के ही रहने वाले हैं. गिरफ्तार तस्करों में चंदन कुमार और कपिल कुमार शामिल हैं. मौके से बरामद कार बंगाल नंबर की है. छापेमारी में उत्पाद विभाग के एएसआई रंजीत कुमार, शमशाद और अजय कुमार शामिल थे.

''गया जिले के शेरघाटी थाना अंतर्गत घाघर गांव से भारी मात्रा में शराब की बरामद की गई है. देसी ब्रांड की 912 बोतल शराब की बरामदगी हुई है. वहीं, 30 बोतल विदेशी शराब की बरामदगी की गई है. मौके से दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है, जो कि गया जिले के ही रहने वाले हैं. एक बाइक और एक कार की बरामद भी हुई है. उत्पाद विभाग की टीम मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.''- प्रेम प्रकाश, सहायक आयुक्त, उत्पाद विभाग, गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details