बिहार

bihar

Gaya Crime : 11 साल के बच्चे ने 6 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, पुलिस हिरासत में आरोपी

By

Published : Jul 15, 2023, 7:32 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

बिहार के गया में 11 साल के नाबालिग बच्चे के ऊपर 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म का आरोप लगा है. इस मामले से लोग भी कहीं न कहीं चिंतित हैं कि छोटे-छोटे बच्चे आखिर कैसे गुमराह हो रहे हैं.

गया : बिहार के गया में 11 साल के नाबालिग बच्चे के द्वारा 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी नाबालिग किशोर को हिरासत में ले लिया है. वहीं, बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. इस घटना के बाद लोग चिंतित हैं कि आखिर आज के बच्चों को क्या हो गया है? इसके लिए कौन जिम्मेदार है?

ये भी पढ़ें- 2 सगी बहनों के साथ छेड़छाड़ के बाद रेप, 4 आरोपियों में से एक BJP नेता का बेटा

11 साल के बच्चे पर 6 साल की बच्ची से दुष्कर्म का आरोप : यह घटना गया जिले के कोंच थाना क्षेत्र की है. परिजनों का आरोप है कि 6 साल की बच्ची अपने घर के पास खेल रही थी. तभी एक 11 वर्षीय बच्चे ने उसे बहला-फुसलाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस घटना की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित नाबालिक को हिरासत में ले लिया है.

बच्ची के पिता ने की थाने में शिकायत : बच्ची के पिता ने इसकी शिकायत थाने में की है. कोंच थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई किया और आरोपी नाबालिग को हिरासत में ले लिया है. वहीं, पीड़ित बच्ची को चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा गया है. परिजनों ने बताया है कि बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. इसी क्रम में उक्त नाबालिक किशोर ने बहला फुसलाकर इस तरह की घटना की. घटना के बाद बच्ची रोते हुए घर में पहुंची तो इसका पता चला. इसके बाद परिजनों ने थाने में इसकी शिकायत की है.

''कोंच थाना क्षेत्र में एक बच्ची के साथ नाबालिग ने दुष्कर्म की घटना की है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी नाबालिग को हिरासत में ले लिया है. बच्ची को चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा गया है. मामले में कार्रवाई की जा रही है.''-गुलशन कुमार, टिकारी डीएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details