बिहार

bihar

गया में जमीन विवाद में कई राउंड फायरिंग, एक युवक के पेट में लगी गोली

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 18, 2024, 9:48 PM IST

कहते हैं बिहार में सबसे ज्यादा जमीन से जुड़े विवाद सामने आते हैं. इसी कड़ी में गया में एक बार फिर से फायरिंग का मामला सामने आया है. जिसमें एक युवक को पेट में गोली लगी है. पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

गया : बिहार के गया में जमीन विवाद में कई राउंड गोलियां चली. इस घटना में एक युवक को गोली लगी है. घायल युवक को इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस तरह की घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले में कार्रवाई में जुट गई है.

मुफस्सिल थाना क्षेत्र की घटना :यह घटना गया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है. जानकारी के अनुसार गया के मुफस्सिल थाना अंतर्गत सुरहरी गांव में जमीन विवाद को लेकर एक परिवार के दो पक्षों के बीच कई दिनों से रंजिश चल रही थी. इसी क्रम में गुरुवार की सुबह को विवाद बढ़ गया. विवाद बढ़ने के बाद मारपीट की घटना गोलीबारी तक पहुंच गई.

अस्पताल में भर्ती घायल

कई राउंड चली गोलियां, एक घायल :विवाद के बीच फायरिंग होने लगी. बताया जा रहा है कि कई राउंड गोलियां चलीं. इस क्रम में एक युवक घायल हो गया है. घायल युवक का नाम फरहान उर्फ जुहैब है. घायल को इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी चिकित्सा हो रही है.

'पेट में लगी गोली, अभी निकालने की जरूरत नहीं' :वहीं, इस संबंध में मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल के डॉक्टर एसएन सिंह ने बताया कि, ''युवक को पेट में गोली लगी है, लेकिन जिस जगह पर गोली है. अभी उसे निकालने की जरूरत नहीं है. कोई समस्या इससे नहीं है. बुलेट के खिसकने पर उसे निकाला जाएगा. घायल की स्थिति सामान्य है.''

कार्रवाई में जुटी पुलिस :वहीं, इस तरह की घटना की जानकारी के बाद मुफस्सिल थाना की पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. मुफस्सिल पुलिस के अनुसार गोलीबारी में एक युवक घायल हुआ है, जिसका इलाज मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है. गोली युवक के पेट में लगी है, स्थिति खतरे से बाहर है.

ये भी पढ़ें :-

Gaya crime: गया में अपराधियों ने मुफ्त में पकौड़ी मांगी, नहीं देने पर मिठाई कारोबारी पर फायरिंग.. विरोध में दुकानें बंद

गया में गोली मारकर युवक की हत्या, भीड़ ने कई वाहनों में लगाई आग

ABOUT THE AUTHOR

...view details