बिहार

bihar

Gaya Crime News: लड़की का फोटो खींचने पर दो परिवारों के बीच मारपीट, तीन महिलाएं समेत 7 घायल

By

Published : Jul 27, 2023, 11:00 PM IST

गया में 2 मनचले युवकों द्वारा लड़की का फोटो खींचना भारी पड़ गया. फोटो खींचने के बाद हुए विवाद में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई. तीन महिलाएं और चार पुरुष इस घटना में घायल हो गए. घायलों के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Gaya Crime News
Gaya Crime News

गया:बिहार के गया जिले के बेलागंज थाना क्षेत्र में युवती का फोटो खीचने के विवाद में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस घटना में तीन महिलाएं और चार पुरुष घायल हो गये. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बेलागंज थाना अंतर्गत पथरा गांव में दो मनचले युवकों ने एक लड़की की फोटो खींच लिया. फोटो खींचे जाने के बाद युवती ने इसका विरोध जताया.

इसे भी पढ़ेंः Gaya Crime : गया में विवाद हुआ तो युवक के गर्दन पर चाकू से किया जानलेवा हमला

"मारपीट की घटना की छानबीन की जा रही है. घायलों को बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले की प्राथमिकी दर्ज आगे की कार्रवाई की जाएगी."- उपेंद्र कुमार सिंह, थानाध्यक्ष, बेलागंज

दोनों ओर से चले लाठी-डंडेः युवती घर पहुंच कर इसकी शिकायत अपने परिजनों से की. परिजनों ने यह बात सुनी तो वे आग बबूला हो गए. घर की महिलाएं दोनों मनचलों के घर पर शिकायत लेकर पहुंच गई. मनचले युवकों के परिजनों के द्वारा पीड़ित पक्ष के साथ ही अभद्र व्यवहार किया गया. इसके बाद विवाद बढ़ गया. पीड़ित पक्ष के कई और लोग मौके पर पहुंच गए और इसके बाद दोनों ओर से जमकर मारपीट हुई.

बेहतर इलाज के लिए रेफर कियाः दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे चलने लगे. जमकर हुई मारपीट की घटना में दोनों पक्षों से आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं. गंभीर रूप से घायल हुए कई लोगों को स्थानीय अस्पताल में इलाज के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है. कई का इलाज अभी स्थानीय अस्पताल में चल रहा है. तीन महिलाएं और चार पुरुष इस घटना में घायल हुए हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details