बिहार

bihar

गया में घने कोहरे के बीच बस ने टोटो वाहन में मारी टक्कर, कई छात्र-छात्राएं घायल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 13, 2024, 12:05 PM IST

Road Accident In Gaya: गया में सड़क हादसे में आधा दर्जन छात्र-छात्राएं घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि घने कोहरे के कारण बस ने टोटो वाहन में जोरदार टक्कर मार दी. सभी छात्र कोचिंग को जा रहे थे.

Road Accident In Gaya
गया में घने कोहरे के बीच बस ने टोटो वाहन में मारी टक्कर

गया: बिहार में घने कोहरे के कारण सड़क हादसों के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. ताजा मामला बिहार के गया जिले से सामने आ रहा है. जहां घने कोहरे के कारण एक बस ने टोटो वाहन में जोरदार टक्कर मार दी है. इस हादसे में आधा दर्जन छात्र-छात्राएं घायल हो गए है.

सभी बच्चे कोचिंग जा रहे थे:मिली जानकारी के अनुसार, सभी बच्चे कोचिंग जा रहे थे. घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही इमामगंज थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और कार्रवाई में जुट गई है.

इमामगंज थाना क्षेत्र की घटना: हादसे जिले के इमामगंज थाना क्षेत्र में हुआ. जहां इमामगंज थाना क्षेत्र के डुमरिया-पटना स्टेट हाईवे 69 पर बगिया गांव के पास घने कोहरे की वजह से यात्री बस असंतुलित होकर टोटो वाहन में टक्कर मार दी. इस घटना में टोटो वाहन में सवार रहे सभी छात्र घायल हो गए हैं.

टोटो वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त: वहीं, घटना की जानकारी होते ही अफरातफरी मच गई. स्थानीय लोगों की मदद से छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है. इधर, जानकारी मिलते ही तुरंत छात्रों के परिजन पहुंच गए है. वहीं, घटना में टोटो वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है.

निजी वाहन से कराया भर्ती: सभी घायलों को स्थानीय ग्रामीणों की मदद से निजी वाहन से इमामगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. सभी छात्रों का यहां इलाज किया जा रहा है. वहीं कुछ छात्रों को बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

ये रहे घायलों के नाम:बताया जा रहा है कि कुछ छात्रों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. घायल छात्र-छात्रों में मैरा गांव की रहने वाली सुरुचि कुमारी, काजल कुमारी, बड़का कराशन गांव की अंजली कुमारी, अदवत गांव की नाजिया खातून, मैगरा के चोनहा गांव के अफरोज खान सहित अन्य शामिल है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

इसे भी पढ़े-हाजीपुर में बेकाबू स्कॉर्पियो ने 5 को रौंदा, ग्रामीणों ने किया आग के हवाले

ABOUT THE AUTHOR

...view details