बिहार

bihar

Gaya Crime News : जिप उपाध्यक्ष को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

By

Published : Jul 8, 2023, 11:00 PM IST

जिप उपाध्यक्ष शीतल यादव को हत्या की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार हो गया है. उस पर पहले से हत्या का आरोप है. उस पर अपने पिता के हत्या का ही आरोप लगा है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

गया: बिहार के गया में जिला परिषद उपाध्यक्ष को हत्या की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया. यह गिरफ्तारी पुलिस की विशेष टीम ने की. बीते हफ्ते ही जिला परिषद उपाध्यक्ष शीतल प्रसाद यादव को जान से मार देने की धमकी दी गई थी. धमकी देने वाले ने यह भी कहा था कि उसके मामा की जिस तरह से हत्या हुई थी, उसी तरह से उनकी भी हत्या कर दी जाएगी. कई साल पहले जिला परिषद उपाध्यक्ष शीतल प्रसाद यादव के मामा की हत्या कर दी गई थी.

ये भी पढ़ें : Patna Airport को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार, बोला-'मेरा मकसद तो...'

विशेष टीम ने मोहनपुर थाना क्षेत्र से की गिरफ्तारी : बीते 2 जुलाई को जिला परिषद उपाध्यक्ष शीतल प्रसाद यादव को जान मारने की धमकी मोबाइल कॉल कर दी गई थी. इस मामले को लेकर दर्ज कराई गई थी. प्राथमिकी में जिप उपाध्यक्ष ने कहा था, कि जब वे संध्या के समय गया शहर के रामपुर थाना अंतर्गत एपी कॉलोनी स्थित आवास में बैठे थे, तो उन्हें धमकी भरा कॉल आया. फोन करने वाले ने जान से मारने की धमकी दी थी.

रजौंधा का रहने वाला है आरोपी :इस मामले को एसएसपी आशीष भारती ने गंभीरता से लिया था और इसके खुलासे के लिए विशेष टीम का गठन किया गया था. गया के रामपुर थाना में केस दर्ज होने के बाद पुलिस की विशेष टीम करवाई में जुटी थी. इस क्रम में जिला परिषद उपाध्यक्ष शीतल प्रसाद यादव को धमकी देने वाले की गिरफ्तारी मोहनपुर थाना क्षेत्र से की गई है. धमकी देने वाले सत्येंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह गया के मोहनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रजौंधा गांव का रहने वाला है. उसकी गिरफ्तारी घर से ही की गई है.

पिता का हत्यारोपी है सत्येंद्र : पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सत्येंद्र यादव पूर्व में भी हत्या का आरोपी रहा है. उस पर अपने ही पिता हुलास यादव की हत्या का आरोप है. इस हत्या मामले में भी वह फरार चल रहा था. फिलहाल गिरफ्तारी के बाद पुलिस उससे पूछताछ कर रही है और जानने का प्रयास कर रही थी आखिर उसने जिला परिषद उपाध्यक्ष शीतल प्रसाद यादव को क्यों धमकी दी थी. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details