बिहार

bihar

Gaya Crime : पुलिस पर हमले के आरोपी पार्षद पति गिरफ्तार, पुलिस ने घंटों होटल में डाला डेरा तब मिली सफलता

By

Published : Apr 24, 2023, 11:06 PM IST

गया पुलिस ने पार्षद पति को बड़े ही चतुराई से गिरफ्तार किया है. उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को काफी देर तक होटल में डेरा डालना पड़ा. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

गया : बिहार के गया में पुलिस ने एक आरोपी पार्षद पति की गिरफ्तारी के लिए घंटों नामचीन होटल में डेरा डाला. आखिरकार काफी मशक्कत के बाद पुलिस आरोपित पार्षद पति की गिरफ्तारी कर पाई. आरोपी पार्षद पति पर पुलिस पर हमला करने का भी मामला दर्ज है. फिलहाल हंगामें के बीच आरोपित पार्षद पति को पुलिस अपने साथ ले गई.

ये भी पढ़ें - Gaya Crime: 'जब समियाना में छह राउंड चली.. ' हाथ में पिस्टल लेकर बार बालाओं ने लगाए ठुमके, VIDEO वायरल

होटल में निगम के पार्षदों के एक गुट की हो रही थी बैठक :गया शहर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत अभिसार तालाब के समीप एक होटल में सोमवार को नगर निगम गया के पार्षदों के एक गुट की बैठक हो रही थी. इस बीच पुलिस को भनक मिली कि पुलिस पर हमला करने का आरोपित पार्षद पति भी इस बैठक में शामिल होने आया है. सूचना के बाद शहर के कई थानों की पुलिस की टीम बनाई गई और करीब 50 से अधिक पुलिसकर्मियों ने उक्त होटल में डेरा डाला. पुलिस इंतजार कर रही थी कि चल रही बैठक खत्म हो.

पैरवी भी लगाई पर नहीं आया काम :जानकारी के अनुसार, उक्त बैठक में गया के मेयर समेत नगर निगम के पार्षदों का एक गुट शामिल था. इसी बीच पुलिस ने आरोपी पार्षद पति की गिरफ्तारी के लिए डेरा डाला. पुलिस के डेरा डालने की भनक लगते ही आरोपित पार्षद पति ने पैरवी के लिए इधर-उधर फोन घुमाना शुरू किया. किंतु पैरवी काम नहीं आई और मीटिंग खत्म होने के बाद निकलते ही आरोपित पार्षद पति मुजम्मिल आलम को पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया. उसे कड़ी मशक्कत के बीच पुलिस ने वाहन में बैठाया और फिर साथ लेकर चली गई.

पुलिस पर हमला कर लोगों ने छुड़ाया था :जानकारी के अनुसार वार्ड संख्या 35 के पार्षद पति मुजम्मिल आलम एक मामले में आरोपी था, जिसे बीते महीने पुलिस गिरफ्तार करने गई थी. किंतु कुछ लोगों ने एकजुट होकर उसे पुलिस के चंगुल से छुड़ा लिया था. इस मामले को लेकर पुलिस पर हमले का केस दर्ज किया गया था. सोमवार को पुलिस को पता चला कि आरोपी पार्षद पति बैठक में शामिल होने आया है तो भारी फोर्स के बीच पुलिस की टीम होटल में पहुंची थी और फिर गिरफ्तार कर साथ ले गई.

''आरोपित पार्षद पति समेत अन्य की गिरफ्तारी हुई है. आरोपित पार्षद पति मुजम्मिल आलम पर पुलिस पर हमले का केस दर्ज है. इसकी तलाश बीते महीने से की जा रही थी. अब गिरफ्तारी करने में सफलता मिली है. कुछ और लोगों को पकड़ा गया है जिस का सत्यापन किया जा रहा है.''- रवि कुमार, थानाध्यक्ष, रामपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details