बिहार

bihar

गया पुलिस को बड़ी सफलता, सामूहिक दुष्कर्म मामले में तीसरा आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 3, 2022, 12:00 PM IST

गया में सामूहिक दुष्कर्म (gang rape in gaya) मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. महिला के साथ दुष्कर्म मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. तीनों आरोपियों ने 30 वर्षीय महिला के साथ ईंट भट्टे पर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. पढ़ें पूरी खबर...

दुष्कर्म मामले में फरार अभियुक्त गिरफ्तार
दुष्कर्म मामले में फरार अभियुक्त गिरफ्तार

गया: बिहार के गया (crime in gaya) में सामूहिक दुष्कर्म मामले में फरार चल रहे अभियुक्त को गिरफ्तार (accused arrested in gang rape case) कर लिया गया है. पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाकर सामूहिक दुष्कर्म के तीसरे आरोपी विक्रम कुमार को गिरफ्तार किया. महिला के साथ दुष्कर्म मामले में राहुल कुमार, विक्रम कुमार और विशंभर मांझी को आरोपी बनाया गया था. जिसके बाद महिला थाना की टीम छापेमारी कर आरोपियों की तलाश कर रही थी.

ये भी पढ़ें-गया में महिला के साथ गैंगरेप, 4 दोस्तों ने मिलकर दिया घटना को अंजाम

तीनों आरोपियों ने दुष्कर्म का घटना को दिया था अंजाम:घटना के संबंध में महिला थाना की थानाध्यक्ष रवि रंजना ने बताया कि फतेहपुर थाना अंतर्गत की रहने वाली 30 वर्षीय महिला के साथ ईट भट्टे पर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था. जिसके बाद महिला को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल भी कर दिया गया था. इस मामले में तीन लोगों को आरोपित बनाया गया था. अनुसंधान के क्रम में फतेहपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले 3 लोगों के घटना में शामिल होने की सूचना मिली थी. जिसमें राहुल कुमार, विक्रम कुमार एवं विशंभर मांझी शामिल थे. पुलिस ने तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


गिरफ्तारी के लिए लगातार की गई छापेमारी:गया जिले में बीते कुछ दिनों में सामूहिक दुष्कर्म की कई घटनाएं सामने आई है. जिसके कारण पुलिस टीम लगातार छापेमारी अभियान चलाकर आरोपियों को गिरफ्तार कर रही है. इसी कड़ी में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस तीनों आरोपियों के घर पर लगातार दबिश दे रही थी. इस दौरान राहुल कुमार को 18 सितंबर को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं पुलिस दबिश के बाद दूसरे अभियुक्त विशंभर मांझी ने बीते 1 नवंबर को आत्मसमर्पण कर दिया. वही तीसरा अभियुक्त फरार चल रहा था. जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. तीसरे आरोपी विक्रम कुमार को 2 नवंबर को गिरफ्तार करते हुए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें-गोपालगंज में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दो महीने बाद वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details