बिहार

bihar

Gaya Weather: गया में तेज आंधी के साथ बारिश, वज्रपात में पेड़ की डाली टूटकर घर पर गिरी, 4 लोग जख्मी

By

Published : Jul 12, 2023, 11:07 PM IST

बिहार के गया में बुधवार की शाम तेज आंधी के साथ बारिश हुई. इस दौरान पेड़ पर वज्रपात होने से डाली टूटकर घर पर गिर गयी, जिससे घर में रह रहे 4 लोग घायल हो गए हैं, जिनका इलाज किया जा रहा है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

गया: बिहार के गया में बारिश हुई. इसदौरान पेड़ पर वज्रपात हो गया, जिससे डाली टूटकर घर पर गिर गई. इस घटना में 3 महिला समेत 4 लोग घायल हो गए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना जिले के वजीरगंज थाना अंतर्गत औरैल गांव की है. बताया जाता है कि ओरैल गांव में एक घर के पास नीम के पेड़ पर वज्रपात हुआ.

यह भी पढ़ेंःBihar Weather: वज्रपात से 4 लोगों की मौत पर सीएम ने जताया दुख, मृतक के परिजनों को 4-4 लाख मुआवजा देने का ऐलान

एक ही परिवार के लोग घायलः वज्रपात के बाद नीम की डाली टूटकर एक घर पर गिरी. जिस समय यह घटना हुई, घर में सभी लोग मौजूद थे, जिसमें से 4 लोग घायल हो गए हैं. इस तरह की घटना के बाद वजीरगंज के इस गांव में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. लोगों ने तुरंत घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि घायल सभी लोग एक ही परिवार के हैं. घायलों में तीन महिला और एक पुरुष शामिल हैं.

प्राथमिक इलाज के बाद रेफरः घायल की पहचान गृहस्वामी पिंटू पासवान, उसकी पत्नी मुन्नी देवी, पुत्री गुंजन कुमारी और प्रियांशु कुमारी शामिल हैं. बताया जाता है कि सभी को बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है. इस तरह की घटना की जानकारी के बाद स्थानीय विधायक वीरेंद्र सिंह ने स्थानीय पदाधिकारियों को तुरंत पीड़ित परिवार को हर संभव मदद करने को कहा है.

इस संबंध में मुखिया अशोक पासवान ने बताया कि वज्रपात होने से पेड़ की एक डाली झुलसकर एक मकान पर जा गिरी, जिससे 4 लोग घायल हुए हैं. सभी एक ही घर के हैं. घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. सभी लोगों का इलाज किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details