बिहार

bihar

Gaya Crime : चॉकलेट के बहाने 3 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म, 15 साल के नाबालिग लड़के पर आरोप

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 13, 2023, 5:41 PM IST

बिहार के गया में 3 साल की मासूम बच्ची के साथ एक नाबालिग लड़के पर दुष्कर्म का आरोप लगा है. दर्ज FIR में ये आरोप लगाया गया है कि आरोपी किशोर ने चाकलेट के बहाने उसके साथ ये गंदी हरकत की.

innocent girl Molest in Gaya
innocent girl Molest in Gaya

गया :बिहार के गया में 3 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. आरोप 15 साल के किशोर पर लगे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी किशोर ने बच्ची को चॉकलेट के बहाने बहला-फुसलाकर घर की छत पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना के बाद पुलिस ने आरोपित नाबालिक को अभिरक्षा में ले लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें-'पहले फोड़ी आंख, फिर पीट-पीटकर मार डाला'.. स्वर्ण व्यवसाई के अगवा बेटे की हत्या, 20 लाख मांगी थी फिरौती.. चार गिरफ्तार

गया में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म: यह घटना गया जिले के गुरारू थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि गुरारू थाना क्षेत्र में एक 3 साल की बच्ची के साथ 15 साल की नाबालिग लड़के ने दुष्कर्म की घटना की. लड़की अपने घर के बाहर खेल रही थी, इसी बीच 15 साल का नाबालिक आया और चॉकलेट के बहाने बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने घर की छत पर लेकर चला गया. आरोप है कि वहीं पर उसने ये गंदी हरकत की.

थाने में शिकायत कराई दर्ज: वहीं, इस तरह की घटना के बाद डरी सहमी बच्ची को परिजनों ने देखा, तो मामले की जानकारी हुई. इसके बाद गुरारू थाने में शिकायत की गई. गुरारू थाना की पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए 15 साल के आरोपित नाबालिक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

नाबालिग आरोपी को पुलिस ने अभिरक्षा में लिया : इस मामले को लेकर महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. प्राथमिकी दर्ज करने के बाद महिला थाना की पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. इस संबंध में गुरारू थानाध्यक्ष देवेंद्र पांडे ने बताया कि इस तरह की घटना थाना क्षेत्र अंतर्गत हुई है. मामले में आरोपित नाबालिग को हिरासत में ले लिया गया है.


''मासूम बच्ची के साथ इस तरह की घटना सामने आई है. एक नाबालिग ने चॉकलेट के बहाने बहला फुसलाकर घर की छत पर ले जाकर गंदा काम किया. मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई है. वहीं, आरोपित नाबालिक किशोर को निरुद्ध किया गया है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है. इस मामले की प्रार्थमिकी महिला थाना में दर्ज की गई है.''- आशीष भारती, एसएसपी, गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details