बिहार

bihar

Gaya Corona News : गया में 24 घंटे के भीतर मिले 10 कोरोना पॉजिटिव मरीज, 65 वर्षीय महिला की स्थिति गंभीर

By

Published : Apr 8, 2023, 11:03 PM IST

पूरे देश भर के साथ-साथ बिहार में भी कोरोना के मामलों में बढ़ोतरी देखी जा रही है. गया में इससे एक की मौत हो गयी है. वहीं पिछले 24 घंटे में 10 नए मामले सामने आए हैं. आगे पढ़ें पूरी खबर...

Gaya Etv Bharat
Gaya Etv Bharat

गया : बिहार के गया में एक बार फिर से कोरोना तेजी से पांव पसारने लगा है. पिछले 24 घंटे के भीतर डराने वाले आंकड़े आए हैं. 24 घंटे में गया जिले में 10 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज चिन्हित किए गए हैं. इसमें शुक्रवार और शनिवार के आंकड़े शामिल किए गए हैं. वहीं, एक 65 वर्षीय महिला को गंभीर हालत में मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. महिला चेरकी की रहने वाली बताई गई है.

ये भी पढ़ें - Corona In Bihar: बिहार में कोरोना से पहली मौत, गया में कोरोना पॉजिटिव महिला ने तोड़ा दम

कोरोना के बढ़ते मामले पर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट :24 घंटे में कोरोना के 10 नए केस सामने आने के बाद स्वास्थ्य महकमा अलर्ट हुआ है. हालांकि कोरोना के लगातार केस मिलने के बावजूद अब तक मास्क को अनिवार्य घोषित नहीं किया गया है. यही वजह है, कि बिना मास्क के दिनचर्या में जुटे लोग कोरोना संक्रमित के संपर्क में आकर कोविड संक्रमण का शिकार हो जा रहे हैं. पिछले 24 घंटे के भीतर जो आंकड़े सामने आए हैं, वह अलर्ट करने वाले हैं.

अब तक मिले हैं 20 केस, 1 की हो चुकी है मौत :अब तक गया जिले में कुल 20 कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं. इसमें एक महिला की मौत भी हो चुकी है. इस तरह गया जिले में लगातार कोरोना के मामले मिल रहे हैं. इस संबंध में स्वास्थ विभाग गया के डीपीएम निलेश कुमार ने बताया कि गया जिले में कोरोना के 20 मामले आ चुके हैं. इसमें एक की मौत हो चुकी है. वहीं, शनिवार को पॉजिटिव पाई गई एक महिला को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल में भर्ती कराया गया है.

''गया में कोरोना को लेकर पूरी तरह से तैयारी है. पिछले हफ्ते भर के अंदर जिले में 20 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं. 24 घंटे के भीतर कई नए मरीज मिले हैं. वहीं, अब तक एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हुई है. कोरोना को लेकर स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से अलर्ट मोड में है.''- निलेश कुमार, डीपीएम, स्वास्थ्य गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details