बिहार

bihar

मोतिहारी: कार ने मारी बाइक में टक्कर, पुत्र की मौत पिता घायल

By

Published : May 8, 2021, 5:25 AM IST

मोतिहारी में तुरकौलिया थाना क्षेत्र में एक लापरवाह कार चालक ने बाइक में टक्कर मार दी. घटना में बाइक चला रहे पुत्र की मौत हो गई. जबकि, पिता गंभीर रुप से जख्मी हो गए.

सड़क हादसा
सड़क हादसा

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण जिला के तुरकौलिया थाना क्षेत्र स्थित सेमरा हाई स्कूल के समीप लापरवाह कार चालक ने बाइक में टक्कर मार दी. कार सवार ने टक्कर मारने के बाद अपनी गाड़ी छोड़कर भाग निकला. टक्कर लगने बाइक सवार पिता-पुत्र सड़क पर ही गिर गए. इस हादसे में बाइक चला रहे पुत्र की मौत हो गई. जबकि बाइक पर बैठे पिता गंभीर रुप से जख्मी हो गए.

यह भी पढ़ें:मोतिहारी के 12 मजदूर का रांची में सड़क हादसा, तीन की हालत नाजुक

मोतिहारी से बाइक पर घर लौट रहे थे पिता पुत्र
बताया जाता है कि सुगौली थाना क्षेत्र के कौवाहां गांव के रहने वाले वृज किशोर ठाकुर अपने पिता हरिसेवक ठाकुर के साथ बाइक से अपने गांव लौट रहा था. इसी दौरान सेमरा हाइस्कूल के समीप तेज रफ्तार में विपरित दिशा से आ रही कार ने उनके बाइक में टक्कर मार दी. जिस घटना में दोनो पिता पुत्र जख्मी हो गए. स्थानीय लोगों के मदद से दोनो जख्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. जहां इलाज के दौरान वृजकिशोर ठाकुर की मौत हो गई. जबकि हरिसेवक ठाकुर की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

पुलिस ने कार को किया जब्त
घटना के बाद कार चालक घटनास्थल पर ही गाड़ी छोड़कर भाग खड़ा हुआ. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और कार को जब्त कर लिया. तुरकौलिया थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि कार को भी जब्त कर लिया गया है. जब्त गाड़ी के नंबर से मालिक का पता लगाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details